मायावती ने भतीजे आकाश आनंद पर लिया ये बड़ा एक्शन….

नई दिल्ली: बसपा प्रमुख मायावती ने लोकसभा चुनाव के बीच ही अपने भतीजे आकाश आनंद पर बड़ा एक्शन ले लिया. आकाश आनंद को न सिर्फ नेशनल कोआर्डिनेटर के पद से हटा दिया बल्कि यह भी ऐलान कर दिया कि वह उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे. मायावती ने आज के एक्शन में यह भी कहा कि आकाश आनंद परिपक्व नहीं हैं. ऐसे में उनसे जिम्मेदारियां वापस ली जा रही हैं.

मायावती ने एक्स पोस्ट कर लिखा, “मूवमेंट के व्यापक हित से पूर्ण परिपक्वता ना होने की वजह से उन्हें दोनों पदों के अहम जिम्मेदारी पद पर से हटाया जाता है.”

मायावती ने एक्स पोस्ट कर लिखा, “विदित है कि बीएसपी एक पार्टी के साथ ही बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर के आत्म-सम्मान व स्वाभिमान और सामाजिक परिवर्तन का भी मूवमेन्ट है जिसके लिए मान्य कांशीराम जी व मैंने खुद भी अपनी पूरी ज़िन्दगी समर्पित की है और इसे गति देने के लिए नई पीढ़ी को भी तैयार किया जा रहा है.”

उन्होंने लिखा,. “जबकि इनके पिता आनन्द कुमार पार्टी व मूवमेन्ट में अपनी जिम्मेदारी पहले की तरह ही निभाते रहेेंगे. अतः बीएसपी का नेतृत्व पार्टी व मूवमेन्ट के हित में एवं बाबा साहेब डा. अम्बेडकर के कारवाँ को आगे बढ़ाने में हर प्रकार का त्याग व कुर्बानी देने से पीछे नहीं हटने वाला है.”