Breaking News

मिर्जापुर में राजीव गांधी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त की गई, कांग्रेसियों में गुस्सा

मिर्जापुर,  जिले के रेलवे स्टेशन के पास स्थित आवास विकास कालोनी के पार्क में लगी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को कु शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। यह पार्क कटरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित है। पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर आशीष तिवारी ने बताया कि अग्यात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि प्रातकाल में पार्क में बहुत सारे लोग घूमने के लिए आते हैं। उस दौरान किसी व्यक्ति ने मूर्ति के क्षतिग्रस्त किये जाने की सूचना नहीं दी। पार्क मे लगे ट्यूबवेल पर दिन की शिफ्ट के कर्मचारी के आने के बाद लोगों को घटना की जानकारी मिली। उधर दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व विधायक ललितेशपति त्रिपाठी ने बताया कि पार्क में ही नगरपालिका का ट्यूबवेल स्थापित है।

हालांंिक पार्क में किसी गार्ड की नियुक्ति नहीं की गई है लेकिन ट्यूबवेल पर एक व्यक्ति रहता है जो कल ड्यूटी से गायब था। उन्होंने बताया कि कल कांगे्रस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर आ रहे है और आगे की रणनीति पर विचार किया जायेगा। इस बीच घटना से नाराज कांग्रेस नेताओं ने जिलाधिकारी से मिलकर मांग की र्है कि जल्द से जल्द मामले की जांच पूरी की जाये और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाये।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com