Breaking News

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा इस चूक से बढ़ सकता है कोरोना संक्रमण

पटना, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना शहर की स्थिति का जायजा लेने के लिए सड़क पर उतरे लेकिन लोगों को मास्क के बिना देखकर उन्होंने अफसोस जताया और कहा कि इस चूक से कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है।

श्री कुमार अपने सरकारी आवास एक अणे मार्ग से बेली रोड से होते हुए राजा बाजार, सगुना मोड़, दानापुर कैंट, दानापुर, दीघा तथा अशोक राजपथ होते हुए कुर्जी, मैनपुरा, राजापुल, गांधी मैदान और फिर वहां से फ्रेजर रोड, डाकबंगला चौराहा तथा इनकम टैक्स गोलंबर इलाके में गए और लॉकडाउन समाप्त होने के बाद की स्थिति का जायजा लिया । इस दौरान लोगों के मास्क नहीं पहने पर उन्होंने अफसोस जताया और वापस आने के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के माध्यम से लोगों से मास्क पहने की अपील की ।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा ,”आज पटना शहर में कुछ इलाकों का भ्रमण किया। देखा कि कई लोग अभी भी मास्क नहीं पहन रहे हैं। लोगों की इस चूक से कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है। बिहारवासियों से अपील है कि मास्क अवश्य लगाएं और 2 गज की दूरी बनाए रखें।”
इस दौरान मुख्यमंत्री श्री कुमार के साथ उनके प्रधान सचिव दीपक कुमार और चंचल कुमार, सचिव अनुपम कुमार, विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह और वरीय पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा भी मौजूद थे ।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com