Breaking News

मुख्यमंत्री ने ईदगाह पहुंचकर लोगों को ईद की दी मुबारकबाद

Akhilesh Eid 2लखनऊ, उत्तर प्रदेश के  मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने आज ईद-उल-फितर के मुबारक मौके पर ऐशबाग ईदगाह पहुंचकर लोगों को दिली मुबारकबाद दी। मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने इस अवसर पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि आज पूरे देश में ईद मनाई जा रही है।
मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने हम सभी को संकल्प लेना चाहिए कि आपसी भाईचारे व सौहार्द के वातावरण को बनाए रखें, जिससे विश्व में हमारे मुल्क का नाम ऊँचा हो। जिस समाज में लोग एक-दूसरे का सम्मान करते हैं, उसी समाज में तरक्की और खुशहाली भी होती है।Akhilesh Eid
इससे पूर्व ईदगाह के इमाम मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने नमाज अदा करायी तथा मुल्क और दुनिया में अमन की दुआ मांगी। ईदगाह पर लोगों को ईद की बधाई देने के बाद मुख्यमंत्री ने टीले वाली मस्जिद पहुंचकर वहां के इमाम मौलाना फ़ज़्लुर्रहमान वायज़ी तथा मुस्लिम समुदाय के अन्य गणमान्य लोगों को ईद की हार्दिक मुबारकबाद दी।
मुख्यमंत्री ने बेसिक शिक्षा मंत्री श्री अहमद हसन एवं पूर्व मंत्री डाॅ0 अम्मार रिजवी के आवास पर पहुंचकर उन्हें भी ईद की बधाई दी। मुख्यमंत्री ने विधान परिषद सदस्य श्री बुक्कल नवाब, श्री मोहम्मद एबाद, नवाब श्री जाफर मीर अब्दुल्लाह, पत्रकार श्री कमाल खान के आवासों पर पहुंचकर उन्हें भी ईद की बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *