Breaking News

मुझमें राजामौली की बौद्धिकता का 10 प्रतिशत भी नहीं- करण जौहर

Karan-SS-670x445हैदराबाद,  फिल्मकार करण जौहर ने  फिल्म बाहुबली के निर्माताओं को फिल्म का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने साथ ही कहा कि उनमें निर्देशक एस.एस. राजामौली की तुलना में 10 प्रतिशत बौद्धिकता भी नहीं है। जौहर जिन्हें बाहुबली के हिंदी संस्करण के अधिकार मिले हैं, उन्होंने कहा कि बाहुबली अब तक की सबसे शानदार फिल्म है। ‘बाहुबली 2: द कॉल्क्लूजन’ के प्री रिलीज समारोह में जौहर ने कहा, यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे शानदार फिल्म है और मैं इसे देखकर हतप्रभ हूं।

यह पूर्ण निष्ठा और साहस का प्रतीक है और मैं वापस जाकर यही सिखाना चाहता हूं। उन्होंने कहा, बाहुबली ने 67 साल बाद मुगल-ए-आजम के जादू को पछाड़ दिया है। राजामौली के सिनेमा में एक अलग प्रकार को आकर्षण है और उनके व्यक्तित्व में व्यावहारिक निर्णय लेने से जुड़ी जो तर्कशीलता है, मुझमें उसका दस प्रतिशत भी नहीं है।

बाहुबली 2: द कॉल्क्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी और फिल्म की इस श्रृंखला में दर्शकों को आखिरकार इस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म में कट्टपा का किरदार निभाने वाले तमिल अभिनेता सत्यराज ने इस जवाब देते हुए चुटकी ली, निर्माता शोभु ने प्रभास को मारने के लिए मुझे अच्छी खासी रकम दी थी। मेरे निर्देशक राजामौली ने मुझे बाहुबली को मारने को कहा था और मैंने यह आग्रह स्वीकार कर लिया। वरना मैं प्रभास को क्यों मारता?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *