Breaking News

मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत

जौनपुर, उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो अलग अलग स्थानों पर हुए हादसे से दशहरा पर्व गम में तब्दील हो गया। रामपुर थाना क्षेत्र के असवा गांव में तालाब में डूबने से 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई, वही बरसठी थाना क्षेत्र के पिलकथुआ गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में एक युवक डूब गया।

पुलिस के अनुसार जिले में बरसठी थाना क्षेत्र के पिलकथुआ गांव के निवासी संग्राम गौतम ने अपने घर में मां दुर्गा के मूर्ति स्थापित की थी। बुधवार को गांव के ही एक विशालकाय तालाब पर मूर्ति विसर्जन करने के लिए पहुंचे। संग्राम सिंह के साथ उनकी पत्नी सरोजा देवी और उनका 21 वर्ष का बेटा विनय गौतम साथ आया था। मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जित करने के बाद सभी घर की तरफ चले तो विनय तालाब में नहाने के लिये रुक गया।

इसके बाद पिता संग्राम गौतम और माता सरोजा देवी तालाब के किनारे बैठ गए। उनका बेटा विनय नहाने के लिए तालाब में उतरा और उसका पैर फिसल गया। जिसके बाद वह गहरे पानी में चला गया। जब युवक तालाब में डूबने लगा तो उसकी माता और पिता बचाने के लिए चिल्लाने लगे तो तालाब पर विसर्जन के लिए आए लोगों में हाहाकार मच गई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने फायर बिग्रेड को सूचना दिया। उसके बाद क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं अशोक कुमार सिंह एवं उपजिलाधिकारी मड़ियाहूं श्रीमती अर्चना ओझा को सूचित किया। थोड़ी देर में ही एसडीएम, सीओ फायर बिग्रेड के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरों के माध्यम से डूबे युवक के शव को बाहर निकाला गया।

इसी तरह रामपुर थाना क्षेत्र के असवा गांव तालाब में नहाते समय पंकज सिंह (20) पुत्र राममूरत सिंह की मूर्ति विसर्जन के पश्चात तालाब में स्नान करते समय डूबने से मौत हो गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com