Breaking News

मृत ड्राइवर का सुसाइड नोट में दावा, खनन कारोबारी ने 100 करोड़ का कालाधन किया सफेद

reddy-wedding_650x400_51479782231बेंगलुरु/नई दिल्ली, कर्नाटक के नेता और खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी अब कालेधन को सफेद करने के आरोपों के बाद नई मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। बता दें कि जनार्दन रेड्डी ने हाल में अपनी बेटी की भव्य शादी की थी और इस आयोजन में 500 करोड़ रुपये खर्च करने का आरोप है।

बेंगलुरु में एक सरकारी अफसर के ड्राइवर ने खुदकुशी से पहले रेड्डी पर कालेधन को लेकर गंभीर आरोप लगाए। कर्नाटक के इस ड्राइवर ने जर्नादन रेड्डी पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि रेड्डी कालेधन को सफेद करा रहे हैं। रेड्डी 100 करोड़ रुपये के कालेधन को सफेद करा भी चुके हैं। ड्राइवर ने कहा कि रेड्डी बेटी की शादी के लिए कालेधन को सफेद कराया है। ड्राइवर ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि रेड्डी 100 करोड़ के कालेधन को सफेद करा रहे हैं।

ड्राइवर के नोट के अनुसार रेड्डी और उक्त अधिकारी मिलकर उसका मानसिक शोषण करते थे। ड्राइवर ने पत्र में यह भी लिखा कि रेड्डी ने कर्नाटक के प्रशासनिक सेवा के अधिकारी (जिसका वह ड्राइवर था) से पैसे सफेद करवाए थे। रमेश ने सुसाइड नोट लिखा कि उसे पता था कि रेड्डी कैसे अपने 100 करोड़ रुपये को सफेद करा रहे हैं इसलिए उसे लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी। ड्राइवर ने आरोप लगाया कि रेड्डी के इस राज को जानने की वजह से उसे जमकर प्रताड़ित किया गया। ड्राइवर ने प्रताड़ना की वजह से खुदकुशी का आरोप लगाया है। खुदकुशी करने वाले ड्राइवर का नाम रमेश गौड़ा है और वह भीमा नायक का ड्राइवर था। भीमा नायक बेंगलुरु में स्पेशल लैंड एक्विीजिशन आफिसर हैं। बता दें कि जनार्दन रेड्डी पर हाल में अपनी बेटी की शादी में 500 करोड़ रुपये खर्च करने का आरोप है। रेड्डी भारत के सबसे अमीर नेताओं में गिने जाते हैं और रेड्डी इस समय बीएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *