Breaking News

मेरी टीम के खिलाड़ी डर कर नहीं, बल्कि खुल कर खेलेंगे- विरेंद्र सहवाग

नई दिल्ली,  आईपीएल शुरु होने से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच विरेंद्र सहवाग ने अपनी टीम को खुलकर खेलने का आदेश दे दिया है। सहवाग ने कहा कि वह अपनी टीम के खिलाड़ियों को आक्रामक रूप से खेलने की पूरी छूट देंगे। उन्होंने, हम जीत या हार के बारे में चिंतित नहीं हैं। मैं अपने खिलाड़ियों को आक्रामक क्रिकेट खेलने की पूरी छूट दूंगा। इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि जिस निडरता से मैंने क्रिकेट खेला है, किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी भी वैसा ही क्रिकेट खेेलेंगे।

वे डर कर नहीं, बल्कि खुल कर खेलेंगे।सहवाग ने एक सवाल पर कहा, आईपीएल का खेल वैसे तो बल्लेबाजों का है। लेकिन आधे से ज्यादा मैच गेंदबाज रन रोककर जिताते हैं। इसलिए हमने मुरली विजय की जगह इशांत शर्मा को लिया है, ताकि हमारी गेंदबाजी घातक रहे। आईपीएल नीलामी में इशांत को कोई खरीदार न मिलने पर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने तेज गेंदबाज के दो करोड़ रुपए के बेस प्राइज को बहुत उंचा बताया था।

इस टिप्पणी को लेकर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर सहवाग ने गंभीर का नाम लिए बगैर कहा, कोई टीम किसी बल्लेबाज को भी 60 गेंदें खेलने के लिए 12 करोड़ रुपए नहीं देती।उन्होंने आईपीएल के मौजूदा संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब के अच्छे प्रदर्शन का भरोसा जताते हुए कहा कि इस बार टीम के कुछ खिलाड़ियों का फॉर्म पिछले सत्र की तरह खराब नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि टीम के बल्लेबाज अपने दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं। सहवाग ने कहा, हमारे पास मार्टिन गुप्टिल, ग्लेन मैक्सवेल, इयोन मोर्गन, डेरेन सैमी और डेविड मिलर जैसे बल्लेबाज हैं। इनमें से दो बल्लेबाज भी चल जाते हैं तो हम मैच जीत सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *