Breaking News

मेरे पिता को विरासत आगे बढ़ाने के लिए किसी की जरूरत नहीं- ऋतिक

hrithik-rakesh-roshan-759-620x400नई दिल्ली,  अभिनेता ऋतिक रोशन को इस बात पर गर्व है कि उनके पिता राकेश रोशन ने कड़ी मेहनत और अपनी इच्छाशक्ति से जीवन में सब कुछ हासिल किया है। अभिनेता का कहना है कि उनके पिता को उनकी विरासत आगे ले जाने के लिए किसी की सहायता की जरूरत नहीं है। अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता ने यह भी कहा कि वह एक टीम के सदस्य के रूप में उनके के साथ काम करके बेहद खुश हैं, लेकिन वह इसे विरासत बढ़ाने के तौर पर नहीं देखते हैं।

ऋतिक के मुताबिक, मेरे पिता का जोश कभी ठंडा नहीं पड़ने वाला है। उन्हें अपनी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए किसी की जरूरत नहीं है। वह हमेशा मौजूद रहने वाले हैं और हमेशा काम करने वाले हैं। वह ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने अपने बलबूते अपना मुकाम बनाया है और वह इसे हमेशा जारी रखेंगे। ऋतिक  कहते हैं कि उन्हें पूरा यकीन है कि उनके पिता अगले 20-30 सालों तक काम करते रहेंगे और फिल्में बनाते रहेंगे।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जब वह  80 साल के हो जाएंगे तब उनसे यह सवाल पूछना ज्यादा मुनासिब होगा, क्योंकि उनके पिता तब तक फिल्में बनाते रहेंगे। ऋतिक की हालिया रिलीज फिल्म काबिल उनके पिता के बैनर फिल्मक्राफ्ट प्रोडक्शंस के तले बनी है। एक ही दिन रिलीज फिल्म रईस और काबिल की टक्कर के बारे में ऋतिक का मानना है कि इससे कुछ सीखने को मिलेगा। उन्हें उम्मीद है कि यह अच्छा उदाहरण पेश करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *