Breaking News

मैं नहीं जानता कि विराट के दोस्तों की लिस्ट में हूं या नहीं- स्टीव स्मिथ

नई दिल्ली, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि क्या वह उन कुछेक खिलाड़ियों में शामिल हैं जिनके बारे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि अब वे उनके दोस्त नहीं है। स्मिथ ने कहा कि उनके लिए टेस्ट सीरीज खत्म हो गई है और भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है। 05 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की कप्तानी करने जा रहे स्मिथ ने कहा कि कोहली जिन लोगों को अपना दोस्त नहीं मानते मैं उस श्रेणी में आता हूं या नहीं इस बारे में कोहली ही बता सकते हैं।

कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा था कि मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। मैंने खासकर ये नहीं था कि पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्कि कुछेक लोग। मेरे अभी उन कुछ खिलाड़ियों के साथ अच्छे रिश्ते हैं जिन्हें मैं जानता हूं और जो मेरे साथ आरसीबी में खेले हैं और इसमें बदलाव नहीं आता है।

कोहली के इस बयान के बारे में प्रतिक्रिया मांगे जाने पर स्मिथ ने कहा, मैं नहीं जानता हूं कि मैं उन कुछेक खिलाड़ियों में शामिल हूं जिनके बारे में विराट अपने ट्वीट में इशारा कर रहे थे। इसका जवाब विराट ही दे सकते हैं। नई दिल्ली में सुपरजाएंट के एक प्रमोशनल इवेंट में स्मिथ ने कहा, मेरे लिए सीरीज खत्म हो चुकी है और भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है। अब मैं पुणे सुपरजाएंट की एक नई टीम की अगुवाई करने को तैयार हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *