Breaking News

मोदी विदेश नीति से ज्यादा प्रचार नीति पर ध्यान दे रहे- लालू प्रसाद यादव

lalu-620x400नई दिल्ली,  झूलों में झूलने और झुलाने से विदेश नीति मजबूत नहीं होती। PM विदेश नीति छोड़ स्वंय की “प्रचार नीति” में ज्यादा interested है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने न्यूक्लियर सप्लायर ग्रुप (एनएसजी) की सदस्यता नहीं मिल पाने को लेकर ट्विटर पर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि मोदी विदेश नीति से ज्यादा प्रचार नीति पर ध्यान दे रहे हैं।

लालू ने पीएम के विदेश दौरों और विदेश नीति पर तंज कसते हुए कहा कि झूलों में झूलने और झूले झुलाने से विदेश नीति मजबूत नहीं होती। प्रधानमंत्री विदेश नीति छोड़ स्वयं की प्रचार नीति में ज्यादा इंट्रेस्टेड हैं। उन्होंने कहा- ‘विदेश नीति अलग, व्यापक और गंभीर मुद्दा है। प्रायोजित कार्यक्रमों और नारे लगवाने-लगाने से विदेश नीति मजबूत नहीं हो सकती।

इसी के साथ राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मोदी की विदेश नीति को फेल बताते हुए एनएसजी में भारत की हुई हार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी से निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश में कुछ नहीं किया, अब विदेश में भी फेल हो गए हैं।प्रधानमंत्री ने देश की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर थू-थू करा दी है। प्रधानमंत्री ने जिस तरह अमरीका के साथ समझौता किया था वह पूरी तरह फेल हो गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *