Breaking News

यमुना एक्सप्रेस वे पर, एक परिवार की चार महिलाओं से गैंग रेप, लूट और युवक की हत्या

गौतमबुद्ध नगर, ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे पर रेप की कोशिश, लूट और हत्या की वारदात सामने आई है। यमुना एक्सप्रेस वे पर बुलंदशहर जा रहे एक परिवार की चार महिलाओं के साथ बदमाशों ने गैंग रेप किया। जब इसका परिवार के एक‍ सदस्य ने विरोध किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

योगीराज मे माफिया बेलगाम, जेल से डाक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी

यूपी विधान सभा- बिगड़ी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर, बसपा का सदन से वाकआऊट

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, थाना जेवर क्षेत्र के साबौता गांव के पास बीती रात हथियारबंद आधा दर्जन बदमाशों ने एक कार कार में सवार होकर जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी तथा कार में सवार चार महिलाओं के साथ बलात्कार किया। घटना की सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गृहमंत्री के मित्र, फिरोजाबाद के उद्योगपति संजय मित्तल का अपहरण, पांच घंटे बाद छोड़ा

मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा ?-लालू प्रसाद यादव

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि जेवर के रहने वाले शकील कुरैशी का रिश्तेदार जनपद बुलंदशहर में एक अस्पताल में भर्ती था। उसकी तबियत बिगड़ने पर ये लोग बीती रात करीब दो बजे कार में सवार होकर अपने रिश्तेदार को देखने के लिए जेवर से बुलंदशहर के लिए निकले। साबौता गांव के पास आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार के टायर में गोली मार दी।

बसपा ने की, सहारनपुर मे पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख  मुआवजा देने की मांग

सहारनपुर मे हिंसा को रोकने के लिये, इंटरनेट सेवा और सोशल मीडिया पर लगी रोक

 जैसे ही गाड़ी रुकी, बदमाशों ने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी। परिवार ने जब लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने शकील कुरैशी को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि लुटेरों ने शफीक आजाद दिलावर के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाशों ने 44 हजार रुपए नकद और महिलाओं के जेवरात लूट लिए ।

निरंकुश हुई पुलिस, सपा नेता को थाने में, जानवर की तरह पीटा

सपा सरकार मे आरोप लगाते थे, हर जगह यादव अफसर, अब क्या हो रहा है ?- अखिलेश यादव

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित परिवार की चार महिलाओं का कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ हथियारों के बल पर बलात्कार किया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और महिलाओं का मेडिकल कराया जा रहा है। घटना के चलते लोगों में भारी रोष है तथा उन्होंने आज सुबह पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

नेपाल के प्रधानमंत्री, पुष्प कमल दहल प्रचंड का इस्तीफा, जानिये कौन होगा, अगला पीएम ?

सहारनपुर की स्थिति संभालने भेजे गये, नये डीएम और एसएसपी