यह शेर पढ़कर.. सपा ने योगी सरकार के कारनामों पर उठाये सवाल

लखनऊ, समाजवादी पार्टी ने भाजपा के जन विरोधी और असंवेदनशील रवैये पर एक शेर पढ़कर  सवाल उठाया है. समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार पर यह शेर मौजँू है- इधर उधर की न बात कर, यह बता कि कारवां क्यंू लुटा? जनता को रहजनों से गरज नहीं, भाजपा की रहबरी का सवाल है?

 चाईना मैन कुलदीप यादव ने, तीसरे टेस्ट मैच मे किया कमाल

मौत की रात बच्चों के लिए मददगार बने, डॉ कफील खान हटाए गए

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर लोगों मे बहुत आक्रोश है और लोग अब महसूस करने लगे हैं कि उनसे गलती हुई। जनता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्व काल मे सुकून से थी। भाजपा ने बहकाकर वोट लूट लिए हैं। यह प्रतिक्रिया आज सैकड़ों की संख्या में इलाहाबाद, फैजाबाद सहित कई अन्य जनपदों से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने आए सैकड़ों लोगों ने व्यक्त की।

उमड़ी भीड़ देख लालू यादव ने कसा तंज-भीड़ मे कोई नीतीश नही, सब वफ़ादार है…

जो हमारे दरवाजे पर बैठे रहते थे, सत्ता जाने पर हमे पहचानते नही- शिवपाल यादव

राजेंद्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश यादव ने जो स्वास्थ्य सेवाएं मजबूत की थी उसके पूरे ढांचे को बर्बाद करने का काम भाजपा ने किया है। समाजवादी सरकार ने जो 102 एवं 108 एम्बूलेंस सेवाएं उपलब्ध कराई थी उनसे ‘समाजवादी‘ शब्द हटाकर भाजपा सरकार अपनी उपलब्धि समझने लगी हैं। जनहित के तमाम काम बंद कर दिए गए हैं। भाजपा का विकास विरोधी रवैया जग जाहिर हो गया है।

 सामाजिक न्याय की लड़ाई को लेकर, शिवपाल यादव का बड़ा एेलान

अखिलेश यादव ने बच्चों की दर्दनाक मौत पर, योगी सरकार की खोली पोल, मुआवजे की मांग की

उन्होने कहा कि लोगों में गोरखपुर के मेडिकल कालेज में दर्जनों बच्चों की मौत को लेकर काफी क्षोभ है। इस संवेदनशील मुद्दे से सभी आहत हैं।  जनता को न इलाज मिल रहा है और नहीं दवा। भाजपा सरकार विरोधियों को परेशान करने और अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगी है। विपक्ष और मीडिया पर दबाव बनाकर लोकतंत्र को कमजोर करने की साजिष में भाजपा नेतृत्व लगा है।

 मुलायम सिंह, 15 अगस्त को शुरू करेंगे, राजनीतिक यात्रा की नई पारी

क्रिकेटर उमेश यादव ने खोला, क्रिकेट से जुड़ा यह अहम राज…

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com