Breaking News

यूपीटीईटी परीक्षा की अगली तारीख पर अभी फैसला नहीं

लखनऊ, पेपर लीक होने के कारण रविवार को निरस्त की गयी उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपीटीईटी) के लिये अभी अगली तिथि के बारे में कोई फैसला नहीं लिया गया है।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को कहा कि यूपीटीईटी परीक्षा की नयी तारीख के बारे में अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है। उन्होने परीक्षा की तारीख नियत किये जाने संबंधी मीडिया रिपोर्टो का खंडन करते हुये कहा कि भ्रामकता की स्थिति से बचने के लिये ऐसी सूचनाओ से बचने की कोशिश करनी चाहिये।

सूत्रों ने बताया कि यूपीटीईटी परीक्षा लीक मामले में पुलिस ने अब तक प्रयागराज,लखनऊ और फिरोजाबाद समेत कुछ अन्य जिलों से साल्वर गैंग के सदस्यों को दबोचा है। आरोप की पुष्टि होने पर इनके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जायेगी।

गौरतलब है कि प्रयागराज में पेपर लीक होने पर रविवार सुबह यूपीटीईटी परीक्षा निरस्त कर दी गयी थी। इस मामले पर गंभीर रूख अपनाते हुये मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने आरोपियों की जल्द धरपकड़ और सख्त कार्रवाई किये जाने के निर्देश दिये थे। उधर समाजवादी पार्टी (सपा) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस ने घटना की भर्त्सना करते हुये इसे सरकार की विफलता करार दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com