Breaking News

यूपी में बसपा के कई दिग्गज नेता शामिल हुए बीजेपी में………

लखनऊ,  भारतीय जनता पार्टी  के प्रदेश अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बहुजन समाज पार्टी  के पूर्व एमएलए एवं पूर्व एमएलसी सहित जिला पंचायत सदस्यों को बुधवार को पार्टी में शामिल किया। मौर्य ने सभी को भाजपा पट्टिका पहनाकर सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा भी उपस्थित रहे।

प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बसपा के पूर्व एमएलसी प्रशान्त चौधरी, बागपत से बसपा की पूर्व विधायक हेमलता चौधरी को भाजपा परिवार में शामिल किया। इसके साथ ही जिला पंचायत सदस्य गाजियाबाद अमरपाल एवं बब्ली गुर्जर, ग्राम प्रधान अविनाश त्यागी, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पिंकज गुजर, कपिल प्रधान, विवेक भाटी सहित कई लोगों ने बसपा छोड़कर भाजपा मे अपनी आस्था व्यक्त की। मौर्य ने बसपा छोड़कर आए लोगों को भाजपा परिवार में शामिल करते हुए कहा कि भाजपा में हर उस व्यक्ति का स्वागत है जो पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय एवं एकात्म मानववाद के संदेश को लेकर जनसेवा का ध्येय लेकर आया है।

नहीं बख्शे जायेंगे जनता को ठगने और लूटने वाले पत्रकारों द्वारा किए प्रश्नों का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत के संकल्प के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार देश में और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार काम कर रही है। जनता को ठगने और लूटने वाले बख्शे नहीं जायेंगे। कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले कितने भी रसूखदार क्यों न हों सींखचों के पीछे होंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com