यूपी में हुआ दिलदहला देने वाला हादसा,हुई कई लोगो की मौत

नई दिल्ली,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत यूपी में हुए सड़क हादसे में हो गई है।  गोरखपुर-लखनऊ फोर लेन हाईवे पर बुधवार भोर हुए हादसे में पूरा परिवार उजड़ गया। परिवार के लोग बिहार से अपने घर के मुखिया सीआईएसएफ में तैनात छोटेलाल यादव से मिलने आ रहा था लेकिन गाड़ी चला रहे बेटे को आई झपटी ने घर की खुशियां मिटा दीं।

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

एसपी सिटी विजयपाल सिंह ने बताया कि बोलेरो सीआईएसएफ के एएसआई छोटेलाल का लड़का राजकुमार यादव चला रहा था। हादसा उसे झपकी आने के कारण हुआ लग रहा है। बताया कि बोलेरो की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी दूसरी पटरी पर चली गई।

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

इसी दौरान उधर से गुजर रही कैंट डिपो की बस सामने आ गई। हादसे में बोलरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मदद करने का प्रयास किया लेकिन नाकामी मिली। बाद में पहुंची पुलिस के जवानों ने क्रेन मंगवाकर बोलेरो को सीधा करवाया और उसका दरवाजा, शीशा काट कर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला जा सका लेकिन तक तक बहुत देर हो चुकी थी। उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई थी। अयोध्या कोतवाल सुरेश पांडेय ने बताया कि मृतक के पास मिले आईकार्ड व मोबाइल फोन से उनके पते की शिनाख्त हुई।