Breaking News

यूपी मे दर्दनाक सड़क हादसा, पैदल बिहार जा रहे मजदूरों को बस ने रौंदा, 6 की मौत

लखनऊ, यूपी मे दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। पैदल बिहार जा रहे मजदूरों को एक तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया। जिससे 6 मजदूरों की मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाइवे पर टना घलौली चेक पोस्ट और रोहाना टोल प्लाजा के पास की है। पुलिस के अनुसार, बुधवार रात 11:45 बजे जब मजदूर पंजाब से पैदल अपने घर बिहार जा रहे थे तभी बस ने उन्हें कुचल दिया। सभी 6 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई।

हादसा रोडवेज बस से हुआ है।बस आगरा के ताज डिपो की है। हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस ने रात में ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में मारे गए सभी मजदूर बिहार के गोपालगंज के बताए जा रहे हैं।

बीते हफ्ते मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से पांच मजदूरों की मौत हो गई थी। हादसे में 11 लोग घायल हो गए थे। ये मजदूर ट्रक में छिपकर हैदराबाद से आए थे और उत्तर प्रदेश जा रहे थे।

उससे पहले महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए एक रेल हादसे में 16 प्रवासी मजूदरों की मौत हुई थी। पटरी के साथ-साथ चलते ये सभी मजदूर थकान के कारण पटरी पर सो गए. सुबह लगभग 5 बजे इनकी नींद खुलने से पहले ही मालगाड़ी इन्हें रौंदते हुए आगे निकल गई।