Breaking News

यूपी: युवती को बंधक बना कर गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

महोबा, उत्तर प्रदेश में महोबा में गुरुवार को एक युवती को बंधक बना कर उसके साथ गैंगरेप किये जाने का सनसनीखेज मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने बताया जिले के खन्ना थाना क्षेत्र में 19 वर्षीय युवती स्थानीय बाजार से सामान खरीदने गई थी। जिसे रास्ते से अगवा कर लिया गया। तीनों बदमाश उसे गांव के बाहर वीराने में एक स्थान पर ले गए। जहां उन्होंने युवती के साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। काफी समय तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की। तब वह पानी की टँकी के पास अचेत अवस्था में पाई गई। इसके उपरांत घटना से पुलिस को अवगत कराया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि होश में आने पर युवती ने घटना को लेकर जानकारी दी है। जिसमें गांव के ही युवक लल्लू वर्मा व उसके दो साथियों पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है। मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने लल्लू व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। पीड़ित युवती का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है और मामले की जांच शुरू की गई है। घटना के बाद से आरोपी भागकर फरार हो गए है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com