Breaking News

ये क्या बोल गये मुलायम सिंह यादव भगवान राम के बारे में…..

लखनऊ ,  समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अब अपने पुत्र तथा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की इस बात से सहमत हैं. भारतीय जनता पार्टी के अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति लगवाने के मुकाबले में अखिलेश यादव इटावा के सैफई में भगवान श्रीकृष्ण कर मूर्ति लगवा रहे हैं. मुलायम सिंह यादव ने इस मामले पर यह  बयान दिया. जिसके बाद प्रदेश की सियासत तेज हो गई है.

अभिनेता राजपाल यादव ने इटावा में जोड़ी रिश्तेदारी,करेंगे शादी…..

शि‍वपाल यादव के बेटे आदि‍त्‍य यादव दो बार यह पद हासिल करने वाले देश के पहले व्यक्ति

तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी ने किया लंच, राजनैतिक गलियारे मे मची हलचल

 समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज गाजियाबाद पहुंचे. गाजियाबाद में मुलायम सिंह यादव आज यादव युवक-युवती परिचय सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पधारे थे. गाजियाबाद के इंदिरापुरम के वैशाली इलाके में आयोजित कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव ने कहा  कि भगवान राम को पूजा करने वाले कम लोग हैं, जबकि श्रीकृष्ण को मानने वाले ज़्यादा हैं. उन्होंने कहा कि श्रीराम को सिर्फ उत्तर भारत में पूजा जाता है लेकिन श्रीकृष्ण के अनुयायी उत्तर से लेकर दक्षिण तक हैं.

 कांग्रेस को 19 साल बाद मिलने जा रहा नया अध्यक्ष, जानिये पूरा विवरण

 17 वर्षों बाद, मिस वर्ल्ड का ताज, भारतीय सुंदरी के सिर सजा 

काम किया है काम करेगें, भाजपा जैसे झूठे वादे नही करेगें-समाजवादी पार्टी

  पिछले दिनों अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति लगाने की योगी सरकार की तैयारी का समाजवादी पाटी ने विरोध किया. पार्टी ने इसे योगी सरकार की राम के नाम पर सियासत करार दिया. लेकिन इसके बाद औरैया में श्रीकृष्ण की मूर्ति लग गई. जिस पर सियासत तेज हो गई. मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश ने सफाई दी कि ये प्रोजैक्ट तो दो साल पुराना है. कोई नया नहीं है.

 अखिलेश यादव इस घटना को लेकर हुए बहुत भावुक और कहा…

अखिलेश यादव गठबंधन के लिए हुए राजी…

 शिवपाल यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया-मुझे मिला ये महत्वपूर्ण काम

 सैफई में कांसे की बनी भगवान कृष्ण की 50 फुट ऊंची प्रतिमा इन दिनों चर्चा का विषय बनी है. रथ का पहिया उठाने वाली मुद्रा में बनी इस प्रतिमा को यादव बहुल इलाके में लगाने का विचार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का था.वहीं इस मूर्ति के लिए पैसा सैफई महोत्सव आयोजित करने वाली सैफई महोत्सव कमेटी ने दिया है. इसके अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव हैं और अखिलेश यादव सदस्य हैं.

पीएम के संसदीय क्षेत्र मे समाजवादियों की जीत से साफ है कि नौजवान सपा के साथ-अखिलेश यादव

 पाल-बघेल समाज के नेता और कैम्ब्रिज के पूर्व प्रोफेसर समाजवादी पार्टी मे शामिल

तीन नेताओं पर अखिलेश यादव ने की बड़ी कार्रवाई……

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com