योगी राज मे, वरिष्ठ आईपीएस ने, 1 करोड़ लेकर छोड़ा आतंकी, जांच के आदेश

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी सरकार के 6 महीने पूरे होने पर अपनी पुलिस की पीठ थपथपा रहे हैं, वही यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ आईपीएस अफसर पर एक करोड़ रुपए लेकर एक आतंकी को छोड़ने के गंबीर आरोप लगे हैं.

आज मुलायम सिंह करेंगे लोहिया ट्रस्ट मे बैठक, इन फैसलों पर लग सकती है मुहर ..

चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव, क्यों बने ऑस्ट्रेलिया टीम के लिये हौव्वा, क्या है राज..

यूपी पुलिस के आईजी रैंक के वरिष्ठ आईपीएस अफसर ने पर बब्बर खालसा के आंतकी को छोड़ने का गंभीर आरोप लगा है। सूत्रों के अनुसार, एसटीएफ की गिरफ्त में आए आतंकी संगठन के एक फाइनेंसर ने पूछताछ में खुलासा किया है कि पंजाब के एक आतंकी को छोड़ने के एवज में आईजी ने एक करोड़ रुपए घूस लिया था.

12 जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले, 29 आईपीएस अधिकारियों के तबादले

समाजवादी छात्र सभा का जागरूकता अभियान संपन्न, जानिये क्या रहा खास ?

पंजाब पुलिस के अफसरों को बब्बर खालसा के दो अपराधियों के बीच बातचीत को इंटरसेप्ट करने पर यह जानकारी मिली कि यूपी में रह रहे खालासा के सदस्यों को बचाने के लिए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से एक करोड़ की डील हुई है. पंजाब नाभा जेल ब्रेक के आरोपी अमनदीप और रिंपल के बीच बातचीत से डील होने का खुलासा होने पर यूपी के आईपीएस अफसरों में खलबली मच गई है.

यादवों की सबसे बड़ी पंचायत, को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव

अमर सिंह ने खोला राज- जानिये, मुलायम सिंह यादव किससे डरते हैं ?

जानकारी सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस भी अपनी साख बचाने में जुट गई. आनन-फानन में अधिकारी का नाम छुपाते हुए पुलिस विभाग ने इस पर विभागीय जांच कराने का फैसला किया. उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर, अधिकारी के रिश्वत लेने की खबरों की जांच करेंगे.डीजीपी सुलखान सिंह ने बताया कि प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार ने एडीजी (LO) को मामले की जांच सौंपी है.

शरद यादव का बड़ा दांव, बीजेपी को गुजरात मे दोबारा मात देने की चाल

सोशल मीडिया के संदेशों पर आंख बंद कर भरोसा न करें

मामले की जांच इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) को सौंप दी गई है. आईबी ने मामले में जांच शुरू भी कर दी है. आईजी स्तर के इस अधिकारी को सीएम योगी ने तलब कर लिया है. आरोपी आईपीएस आज अपना पक्ष रखने एनेक्सी पहुंचे। इससे पहले यूपी एसटीएफ ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताय. एसटीएफ ने पंजाब के किसी भी आतंकी को पकड़ने-और छोड़ने की बात से इनकार किया है. वहीं वरिष्ठ आईपीएस आईपीएस ने कहा कि उन पर ऐसे आरोप लगते रहते हैं, जांच में सब साफ हो जाएगा.

श्वेतपत्र की आड़ में, योगी सरकार अपनी जिम्मेदारी से भाग रही- समाजवादी पार्टी

शिवपाल सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया डैमेज कंट्रोल का तरीका

प्रदेश में अपराध का खात्मा करने की जिम्मेदार यूपी पुलिस के अफसर पर अपराधियों की मदद के आरोप से पुलिस की साख पर भी सवाल उठ रहे हैं.अब देखना है कि एक वरिष्ठ आईपीएस अफसर पर लगे आरोप परमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ क्या कर्रवाई करते हैं.

गुजरात दंगा मामले मे, अदालत में पेश हुए अमित शाह, दिया ये बयान..

 मायावती ने मेरठ की महारैली में बीजेपी का किया चौकाने वाला खुलासा

जानिये, आजादी के बाद भारत मे कैसे शामिल हुआ, हैदराबाद राज्य

हाई कोर्ट जजों की नियुक्ति- जानिये देश मे कुल कितने पद, कितने खाली ? और क्यों ?

21 सितंबर को मुलायम सिंह ले सकतें हैं, बड़ा राजनीतिक फैसला..?

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com