Breaking News

योगेश्वर ने मुकाबला 3-2 से जीत लिया

ओलंपिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त ने अपने जलवे और हजारांे प्रशंसकांे की उम्मीदांे को कायम रखते हुये नवरुजोव इख्तियोर के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करते हुये अपनी टीम हरियाणा हैमर्स को प्रो रेसलिंग लीग मंे दिल्ली वीर पर 5-2 से बेहतरीन जीत दिला दी।
आईजी स्पोट्र्स कॅाम्पलेक्स स्थिति केडी जाध्ाव कुश्ती स्टेडियम मंे लगभग चार हजार दर्शकांे को योगेश्वर की कुश्ती का बेताबी से इंतजार था। आयोजकांे ने भी योगेश्वर का मुकाबला सबसे आखिर मंे रखा ताकि दर्शक मैदान छोड़कर कहीं न जायंे। योगेश्वर ने दर्शकांे की बेताबी का अंत 65 किग्रा वर्ग मंे इख्तियोर के खिलाफ 3-2 की जीत के साथ किया। मुकाबला बेहद संघर्षपूर्ण था और योगेश्वर को जीत हासिल करने के लिये अपना तमाम अनुभव झांेकना पड़ा।
योगेश्वर ने पहले राउंड मंे 1-0 की बढ़त बना ली थी। दूसरे राउंड मंे उन्हांेने आक्रामक अंदाज मंे शुरुआत की और बेहतरीन दांव लगाते हुये इख्तियोर को उनके पैरांे के बीच से हाथ डालकर कंध्ो पर उठा लिया। योगेश्वर को दो अंक मिले लेकिन इख्तियोर ने हौसला नहीं छोड़ा और वापसी की कोशिश करते हुये एक-एक अंक हासिल कर स्कोर 2-3 कर दिया।
मुकाबले मंे आखिरी 10 सेकंेड बचे थे और योगेश्वर ने मजबूत डिफंेस दिखाते हुये प्रतिद्वंद्वी को दांव लगाने का कोई मौका नहीं दिया। yogeshwar। हरियाणा हैमर्स और दिल्ली वीर के इस मुकाबले को देखने के लिये हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मौजूद थे। योगेश्वर की मां भी इस मुकाबले को देखने के लिये स्टेडियम पहुंची हुयी थीं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com