Breaking News

रईस की रिलीज के लिए शाहरुख का राज ठाकरे से मिलना बीजेपी के लिए शर्मनाक- सपा

raees-1_1481561960
मुंबई, फिल्म रईस की रिलीज को लेकर शाहरुख खान-राज ठाकरे के बीच हुई मीटिंग पर समाजवादी पार्टी ने महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला किया है। सपा ने कहा इससे यह साबित होता है कि महाराष्ट्र में रीढ़ विहीन सरकार है और उसने राज ठाकरे को समानांतर सरकार चलाने की इजाजत दे रखी है। शाहरुख खान एमएनएस चीफ राज ठाकरे से मुलाकात करने  ठाकरे के घर पहुंचे थे।
सपा के महाराष्ट्र  प्रदेश अध्यक्ष अबु असीम आजमी ने कहा कि फिल्म की सुरक्षित रिलीज के लिए शाहरुख का राज ठाकरे से मुलाकात करना फड़णवीस सरकार के लिए शर्मनाक है। मैं शाहरुख खान को दोषी नहीं मानूंगा, उन्हें अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर चिंता होनी चाहिए। लेकिन शाहरुख का राज ठाकरे से मिलना यह साबित करता है कि ठाकरे राज्य में एक समानांतर सरकार चला रहे हैं और यही वजह है कि शाहरुख उनसे मिलने गए।’
 सपा नेता और मुंबई से एमएलए अबु असीम आजमी ने कहा कि इससे यह भी साबित होता है कि सरकार ने एक पॉलिटिकल पार्टी को गैरजरूरी शह दे रखी है जिसके नेताओं के हाथों में ही राज्य की सुरक्षा है और यह तब है, जब राज ठाकरे की पार्टी का असेंबली में सिर्फ 1 एमएलए है। जरा सोचिए अगर ठाकरे की पार्टी के पास ज्यादा एमएलए होते तो राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति क्या होती? पिछली बार सीएम फड़णवीस ने ठाकरे और फिल्म ए दिल है मुश्किल के मेकर्स के बीच खुद ही डील करवाई थी। अब महाराष्ट्र के लोगों को यह भी मालुम चलना चाहिए कि इस बार क्या डील हुई है।
शाहरुख और राज ठाकरे के बीच मीटिंग के बाद अब माना जा रहा है कि रईस 25 जनवरी को बिना विरोध के रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *