Breaking News

रणदीप बोले, बंद करें महिलाओं के साथ जानवरों जैसा सलूक

मुंबई,  अभिनेता रणदीप हुड्डा यह देखकर हैरान हो जाते हैं कि 21वीं सदी में भी ऐसे परिवार हैं जो अपनी बेटियों को सपने देखने और उन्हें पूरा करने से रोकते हैं।वह इन दिनों टीवी शो एमटीवी बिग एफ सीजन-2 की मेजबानी कर रहे हैं। इस शो के आगामी एपिसोड में एक काल्पनिक कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें एक युवा हिजाबी गायिका आयशा को संगीत से प्यार है, पर उसका भाई उसे उसके शौक को पूरा करने की इजाजत नहीं देता।

आयशा हालांकि अपने सपनों को पूरा करने का प्रयास करती रहती है, जिसका किरदार शरनवाज जिजिना निभा रही हैं। रणदीप ने कहा, मुझे यह बात हैरान करती है कि 21वीं सदी में भी ऐसे परिवार हैं, जो अपनी बेटियों की इच्छाओं को दबा देते हैं। समय आ गया है, जब समाज को महिलाओं के साथ पालतू जनवरों जैसा सलूक करना बंद कर देना चाहिए, जिन्हें  अनुशासित रहने या पिंजरे में रखे जाने की कोशिश की जाती है।अभिनेता ने कहा कि यह हास्यास्पद है कि लोग एक तरफ तो लैंगिक समानता की बात करते हैं, वहीं अपनी बेटियों को उनके सपनों को छोड़ने के लिए मजबूर करते हैं।

शरनवाज यह भूमिका निभाने का मौका मिलने पर खुद को खुशकिस्मत मानती हैं। उन्होंने कहा, महिलाओं और उनकी इच्छाओं को हमारे देश में अब भी दबाया जाता है। हमें इस बारे में कुछ करना चाहिए। आयश की कहानी कई लड़कियों के लिए प्रेरणास्रोत है, जो जानती हैं कि उनमें हुनर है और उन्हें बस थोड़ी मदद और हौसलाअफजाई की जरूरत है। एमटीवी बिग एफ सीजन-2 के आयशा के सफर को दिखाने वाले एपिसोड का प्रसारण रविवार को होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *