Breaking News

राखी बोलीं, मैं कोई पॉर्न स्टार नहीं हूं

rakhi-sawant-562363e39a91c_lमुंबई,  बॉलीवुड की आइटम गर्ल से अभिनेत्री बनीं राखी सावंत सेंसर बोर्ड की तरफ से उनकी फिल्म एक कहानी जूली की को ए सर्टिफिकेट दिए जाने पर नाराज है। उन्होंने मीडिया को कहा कि मैं कोई पॉर्न स्टार नहीं हूं। मैं सनी लियोन नहीं, राखी सावंत हूं। सनी लियोन को अक्सर निशाना बनाने वाली राखी ने कहा, सेंसर बोर्ड को इस बात को समझना चाहिए कि मैं राखी सावंत हूं, कोई सनी लियोन नहीं। मैं एक बॉलीवुड कलाकार हूं, कोई पॉर्न स्टार नहीं।  राखी सावंत की बतौर अभिनेत्री पहली फिल्म एक कहानी जूली की को सेंसर बोल्ड ने यूए सर्टिफिकेट देने के बाद ए सर्टिफिकेट दे दिया। 37 साल की राखी ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरमैन पहलाज निहलानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

राखी का कहना था कि उनके साथ पक्षपात किया जा रहा है। राखी ने बताया कि सनी लियोन जैसी पॉर्न स्टार नहीं हैं वो उन्होंने मेहनत की और फिर बॉलीवुड के लीड एक्ट्रेस तक पहुंची हैं। अभिनेत्री का कहना था कि उनके जिस डायलॉग को पहले पास किया गया अब उसी को अश्लील बताया जा रहा है।

राखी ने सेंसर बोर्ड पर घूस लेने और चेहरा देखकर फिल्म पास करने का आरोप लगाया। राखी की फिल्म के टैग लाइन प्यार में दिया धोखा इसलिए ठोका को बोल्ड ने अश्लील बताया है। इस पर अभिनेत्री का कहना था कि इस तरह से डायलॉग 500 से ज्यादा फिल्मों में उपयोग किए गए हैं। वो सारी फिल्में कैसे पास हो गई अगर उनको पास किया तो मेरी फिल्म में क्या बुराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *