Breaking News

राजनाथ सिंह की ममता बनर्जी से हुई बात, लोगों से शांति बनाए रखने के लिए की गई अपील

नई दिल्ली,  केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को तनावग्रस्त दार्जिलिंग में शांति की अपील की। राजनाथ ने इससे पहले दार्जिलिंग की स्थिति पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात की। यहां आठ जून से ही हिंसा व्याप्त है।

पासपोर्ट बनवाने के लिए ,अब नहीं जाना पड़ेगा दूर

दलित का पीने का पानी मांगना हुआ गुनाह,दी उसे ये सजा……

राजनाथ सिंह ने कहा कि सभी संबंधित पक्षों को अनुकूल माहौल में बातचीत के जरिए अपने मतभेदों को सुलझाना चाहिए।  उन्होंने कहा, ममता बनर्जी से बात की। उन्होंने मुझे दार्जिलिंग की स्थिति से वाकिफ कराया। उन्होंने कहा, मैं दार्जिलिंग और आसपास के क्षेत्रों में रह रहे लोगों से शांत रहने की अपील करता हूं। किसी को हिंसा का सहारा नहीं लेना चाहिए.. भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में हिंसा किसी भी समस्या का समाधान नहीं हो सकती। हर मुद्दे को आपसी बातचीत के जरिए सुलझाया जा सकता है।

जानिए राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप ने कमाए कितने करोड़ रुपये

इस बीजेपी मंत्री ने बीफ पर दिया चौकाने वाला बयान

उन्होंने कहा, सभी संबंधित पक्षों और हितधारकों को आपसी मतभेदों और गलतफहमियों को सुलझाना चाहिए। गोरखा जनमुक्ति मोर्चा  ने पुलिस की गोलीबारी में पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं की मौत के विरोध में रविवार को प्रदर्शन किया। सुरक्षाबलों और आंदोलनकारियों के बीच शनिवार को हुई हिंसक झड़प के बाद जीजेएम प्रमुख बिमल गुरुं ग ने तीनों कार्यकर्ताओं को गोरखालैंड आंदोलन के शहीद करार देते हुए गोरखा लोगों से इसका मुंहतोड़ जवाब देने को कहा।

अखिलेश यादव, मुलायम सिंह को बनवाना चाहतें हैं, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार ?

अखिलेश यादव, मुलायम सिंह को बनवाना चाहतें हैं, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार ?

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com