Breaking News

राजा भैय्या की योगी सरकार से नजदीकियां बढ़ते ही, नन्हे यादव के परिवार पर हुआ हमला

प्रतापगढ़, पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैय्या की योगी सरकार से नजदीकियां क्या बढ़ी, उसके शागिर्दों ने नन्हे यादव के परिवार का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया है। कल रात मृतक पूर्व प्रधान नन्हे लाल यादव के घर पर राजा भैय्या के मैनेजर  नन्हे सिंह ने कुछ लोगों के साथ हमला किया।

शरद यादव को है, महागठबंधन टूटने का अफसोस

भोजन को जाति से जोड़कर, भाजपा अपनी घटिया मानसिकता दिखा रही-अखिलेश यादव

डिप्टी एसपी जियाउल हक की हत्या के आरोप से घिरे राजा भैय्या के खास लोगों के हौसलें, यूपी मे योगी तरकार आते ही बढ़ गये। सपा एमएलसी यशवंत सिंह के सपा छोड़ , बीजेपी ज्वाइन करने से राजा भैय्या का सरकार मे कद और भी बढ़ गया है। अब ये अटकलें लगायी जा रहीं हैं कि किसी भी समय राजा भैय्या बीजेपी ज्वाइन कर सकतें हैं।

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को, संवैधानिक दर्जा देने वाला विधेयक, राज्यसभा से पारित

मेरी बीजेपी मे जाने की खबर प्रायोजित, परिवार को एक करने मे लगा हूं-शिवपाल यादव

कल रात्रि लगबग साढ़े दस बजे पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैय्या  के मैनेजर  नन्हे सिंह ने कुछ लोगों के साथ मृतक पूर्व प्रधान नन्हे लाल यादव के घर पर हमला कर दिया। उस समय घर पर ज्यादातर बच्चे और महिलायें ही थीं । पीड़ित परिवार ने अचानक हमला देख कर किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?

उन्होने थाने पर और डायल 100 पर फोन कर सूचना भी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस के आने के बावजूद हमलावरों के हौसले इस कदर बुलंद थे कि वह हटने को तैयार नही थे। मृतक पूर्व प्रधान नन्हे लाल यादव के परिजनों ने घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को भी दी है। पुलिस द्वारा अभी तक कोई गिरफ्तारी नही की गयी है। पूर्व प्रधान नन्हे लाल यादव के परिजनों ने बताया कि स्थानीय पुलिस पर राजा भैय्या के दबदबे के कारण दोषियों के विरूध कार्यवाही नही हो रही है।

जेटली को इस्तीफ़ा देने से मैंने रोका, अब नेताजी से करूंगा बात-शिवपाल यादव

हां, हम बैकवर्ड हैं, लेकिन सोच और काम में, आप से ज्यादा फॉर्वर्ड-अखिलेश यादव