Breaking News

राज बब्बर ने कहा, किसानों के लिए यमराज बन गई है भाजपा

नई दिल्ली, कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने उस जनता को धोखा दिया है जिसने उसे प्रचंड बहुमत देकर सत्ता सौंपी है और उसकी सरकार विशेष रूप से किसानों के लिए यमराज बन गई है इसलिए कांग्रेस उनके हितों की रक्षा के लिए देशभर मेंहक मांगो अभियानशुरू करेगी। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता राज बब्बर ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पूरे देश में किसान की स्थिति बहुत नाजुक हो गयी है। किसान अपने हक की मांग कर रहा है लेकिन भाजपा सरकार उसका दमन कर रही है।

मध्य प्रदेश की जनता ने जिस भाजपा को डेढ़ दशक तक सत्ता की बागडोर सौंपी उसी की सरकार हक मांग रहे किसानों पर गोलियां दाग रही है। उन्होंने कहा कि किसानों के संघर्ष में कांग्रेस उनके साथ है। भाजपा के शासन वाले मध्य प्रदेश, राजस्थान, उत्तर प्रदेश सहित कई अन्य राज्यों में किसानों का दमन किया जा रहा है इसलिए पार्टी पूरे देश में किसानों के हक की लड़ाई लड़ेगी और इसके लिएहक मांगो अभियान शुरू किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने मोदी सरकार को सूट-बूट और बैंड-बाजा की सरकार करार देते हुए कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता उसकी गलत नीतियों का मुकाबला करेगा। उन्होंने भाजपा पर समाज को बांटने की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि गांधी का विचार जब तक जिंदा रहेगा, देश में बंटवारे की सियासत कमकाोर ही रहेगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com