Breaking News

रायबरेली जिला अस्पताल पहुंचे राहुल, घायलों से की मुलाकात

लखनऊ, एनटीपीसी के बॉयलर में कल  हुए विस्फोट की वजह से 26 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 200 से ज्यादा घायल हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज  घायलों और मरने वालों के परिवार वालों से मिलने के लिए रायबरेली पहुंचे। उन्होंने हॉस्पिटल जाकर लोगों से मुलाकात की। इस घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को पीएम मोदी ने दो-दो लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है, वहीं घायलों को पचास-पचास हजार की मदद दी जाएगी।

दलितों को मिले आरक्षण पर, कई ओर से हमला हो रहा है- लालू प्रसाद यादव

पहली बार समाज का कोई भी वर्ग खुश नहीं, पूरा देश रो रहा है -राहुल गांधी

 गुजरात दौरा बीच में ही छोड़कर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज रायबरेली पहुंचे और यहां जिला अस्पताल में भर्ती घायलों से मिले। राहुल गांधी मृतकों के परिजनों से भी मिलें। इससे पहले राहुल गांधी ने सूरत से रवाना होने से पहले बताया कि वे आज राय बरेली जा रहे हैं। वहां नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन  के प्लांट में जो ट्रेजेडी हुई उसमें घायल और मृतकों के परिजनों से मिलकर उनका दुख बांटेंगे।उन्होंने कहा कि वे जल्द से जल्द वापस लौटेंगे।

एनटीपीसी प्लांट में हादसा, 20 की मौत, 100 से ज्यादा घायल……

समाजवादी पार्टी ने जिलाध्यक्ष और महासचिव बदले

 कांग्रेस राष्ट्रीय और रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी ने एनटीपीसी में हुए हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा कि वह पीडि़त परिवार के दुख में साथ हैं और उनके हर दुख में मदद के लिए तत्पर रहेंगी। सोनिया गांधी के निर्देश पर उनके निजी सचिव धीरज श्रीवास्तव कल ही वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। निजी सचिव ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। उन्होंने बताया कि सांसद के निर्देश पर वे यहां आए हैं।

गैस सिलेंडर की कीमत बढ़ाकर, भाजपा सरकार ने घर का बजट बिगाड़ा- समाजवादी पार्टी

कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए जारी किया घोषणा पत्र……..

 पीडि़त परिवारों की हर संभव मदद करने का सोनिया गांधी ने भरोसा दिया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी घटनास्थल पहुंचे। प्रियंका गांधी वाड्रा के भी घटनास्थल पहुंचने का कार्यक्रम है। सोनिया ने संवेदना संदेश में कहा है कि वे स्वयं आना चाहती थी, लेकिन अस्वस्थ होने के कारण आपके बीच नहीं पहुंच पा रही हूं। राहुल गांधी के आगमन को लेकर कांग्रेसी सक्रिय हो गए हैं। वह गुजरात के सूरत का दौरा छोड़कर एनटीपीसी ऊंचाहार आ रहे हैं।

अमित शाह के बेटे ने भ्रष्टाचार नहीं किया, तो उनसे आईआईएम में लेक्चर दिलवाया जाए-तेजस्वी यादव

 व्यापम् घोटाले में, सीबीआई ने, CM शिवराज सिंह को दी क्लीन चिट, 490 को बनाया आरोपी

महापुरुषों को याद रखने का अखिलेश यादव ने बताया ये नया तरीका……….

 केंद्रीय ऊर्जामंत्री आरके सिंह और प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा  दुर्घटना स्थल का दौरा किया । इस बीच शर्मा ने विद्युत उत्पादन निगम के अफसरों को राज्य के बिजली घरों में ब्वॉयलर आदि की सुरक्षा की नए सिरे से जांच के निर्देश दिए हैं ताकि किसी तरह के हादसे की आंशका न रहे।

एक बार फिर छलकी अखिलेश यादव की दरियादिली……….

जानिये, एक आईपीएस अफसर कितने साल की सर्विस मे, कितने अरब की बनाता है प्रापर्टी ?

पूर्व पीएम ने नोटबंदी को बताया संगठित लूटपाट व कानूनी डाका, कांग्रेस ने की विरोध की तैयारी

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com