Breaking News

रालोद सर्राफा कारोबारियों को हमारा पूर्ण समर्थन -डाॅ.मसूद

लखनऊ,  राष्ट्रीय लोकदल  के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने गुरूवार को कहा कि सूबे की कानून-व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। प्रदेश के कोने कोने में लूट, हत्या ही नहीं बल्कि महिला अत्याचार एवं बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों का बोलबाला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सरकारी नुमाइन्दें एवं अधिकारी केवल झाड़ू लगाने और फोटो खिचाने में व्यस्त हैं।

जस्टिस कर्णन ने, सुप्रीम कोर्ट से, सजा पर रोक लगाने की मांग की

डाॅ. अहमद ने यहां कहा कि आम लोगों की धारणा है कि भाजपा सरकार व्यापारियों की सरकार है परन्तु आश्चर्य है कि जब इस सरकार में व्यापारी ही नहीं सुरक्षित तो आम जनता की सुरक्षा की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि आईएएस एवं आईपीएस अधिकारी ताश के पत्ते की तरह फेंटे जा रहे हैं जिसका परिणाम पूरा प्रदेश भुगत रहा है।

मीडिया, अदालतों और न्यायाधिकरणों को, जस्टिस कर्णन के लिये, सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश

प्रदेश अध्यक्ष ने सर्राफा एसोसिएशन के प्रान्तीय महामंत्री रवीन्द्र नाथ रस्तोगी द्वारा घोषित 19 मई के बंद को पूर्ण समर्थन देते हुये सभी जनपदों में रालोद कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे अपने जनपदों में स्थानीय स्तर पर सर्राफा कारोबारियों को पूर्ण समर्थन देते हुये उनकी सुरक्षा की मांग करें। साथ ही उनके द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में सक्रिय भागीदारी निभायें।

जजों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले, दलित जज को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा जेल