Breaking News

राष्ट्रपति की बहू ने किया बीजेपी से बगावत,मचा हड़कंप…..

कानपुर, कानपुर की झींझक नगरपालिका चुनाव के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भतीजे पंकज कोविंद की पत्नी दीपा ने निर्दलीय मैदान में उतरने का फैसला किया है. दीपा पहले बीजेपी से टिकट मांग रही थीं,लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. पार्टी के उम्मीदवार न बनाए जाने की वजह से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. राष्ट्रपति की बहू के निर्दलीय मैदान में उतरने के ऐलान से पार्टी में हड़कंप मच गया है.

सपा ने लखनऊ में शेष पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी की…..

बीएसपी ने अपने लखनऊ पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी की…..

प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने किया नया खुलासा……….

  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भतीजे पंकज कोविंद की बहू दीपा कोविंद ने पहले बीजेपी से टिकट को आवेदन किया था. लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. यही नहीं दीपा के साथ राष्ट्रपति की बड़ी भाभी विद्यावती ने भी चेयरमैन चुनाव के लिए आवेदन किया था लेकिन बीजेपी ने उनके आवेदन को भी तरजीह नहीं दी. टिकट न मिलने के बाद विद्यावती ने चुनाव से दूरी बना ली.

नोटबंदी पर सर्वे: PM मोदी के दावों की खुली पोल- जनता त्रस्त, सरकार थी मस्त

आगामी विधानसभा चुनावों में, फेसबुक निभायेगा ये बड़ी जिम्मेदारी….

यूपी – खनन के लिए ई-टेंडरिंग प्रक्रिया को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी

 इधर दीपा ने बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. वह निर्दलीय मैदान में उतर गई हैं. दीपा ने अपने घर में चुनाव कार्यालय खोला है. सभी घरवाले कार्यालय में चुनाव जीतने की गणित बिठा रहे हैं. दीपा का कहना है वह अपनी महिला समर्थकों के सहारे चुनाव लड़ रही हैं. इसमें वह अपने ससुर का सहयोग नहीं लेंगीं. उनका कद काफी बड़ा है. वह चुनाव जीतने के बाद झींझक का विकास करेंगीं. झीझक नगर निकाय करीब 100 साल पुरानी है. जिला मुख्यालय से दूर होने के कारण यहां विकास ज्यादा नहीं हुआ है.

मुलायम सिंह के खिलाफ कार सेवकों पर गोली चलाने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुँचा..जानिये पूरा हाल ?

विश्व चैम्पियन मेरीकाम एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंची

समाजवादी पार्टी ने घोषित किये मेयर प्रत्याशी

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com