Breaking News

राहुल गांधी ने संभाली कांग्रेस की कमान, कहा- आज लोगों के हित की नही, उन्हे कुचलने की राजनीति हो रही

नई दिल्ली, शनिवार का दिन कांग्रेस ही नहीं बल्कि भारतीय राजनीति के लिए बेहद खास है. राहुल गांधी ने 16 साल तक कांग्रेस अध्यक्ष रहीं सोनिया गांधी से पार्टी की कमान संभाल ली है. राहुल गांधी ने आज कार्यकर्ताओं को साथ आने का आह्वान करते हुए कहा कि आज की राजनीति लोगों को हित में नहीं है. मंच से राहुल गांधी ने हिन्दी और अंग्रेजी, दोनों, में भाषण दिए.

 चुनाव आयोग मोदी की कठपुतली बन गया है- कांग्रेस

राहुल गांधी  ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष पद का चार्ज संभाल लिया। उन्हें कांग्रेस प्रेसिडेंट इलेक्शन के रिटर्निंग अफसर मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने सर्टिफिकेट दिया। इस मौके पर सोनिया गांधी ने कहा- “मैं राहुल को अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं, बधाई और आशीर्वाद देती हूं।

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में भी इवीएम मे गड़बड़ी, ब्लू टूथ के जुड़ाव की शिकायतें

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन चुनाव – विकास सिंह अध्यक्ष, विक्रांत यादव महासचिव निर्वाचित

कांग्रेस अध्यक्ष  के चौर पर अपने पहले संबोधन मे राहुल गांधी ने बीजेपी को निशाने पर लिया और कहा कि राजनीति सेवा के लिए है. इसे सेवा के भाव से करें. आज की राजनीति लोगों के हित में नहीं है, आज लोगों को कुचलने की राजनीति हो रही है. इसके साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भी करारा हमला किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश को पीछे ले जाने का काम कर रहे हैं. हम 21वीं सदी की बात कर रहे हैं और वो मध्य युग में ले जा रहे हैं.

लखनऊ के इस युवा ने जीता, मिस्टर इंडिया 2017 का खिताब, देखिये क्या हैं ख्वाब ?

लोकसभा उपचुनाव लड़ने पर, शरद यादव का बड़ा फैसला

उन्होंने कहा कि वो आग लगाते हैं, हम बुझाते हैं, वो तोड़ते हैं और हम जोड़ते हैं. कांग्रेस की विचारधारा हमेशा जोड़ने की बात करती है. उन्होंने कहा कि हम लड़ेंगे और उन्हें हराएंगे. राहुल गांधी ने कहा कि एक बार आग लग जाती है, तो उसे बुझाना बहुत मुश्किल है. बीजेपी के लोगों को यही समझाता हूं कि एक बार आग लग जाएगी तो उसे बुझाना मुश्किल.

जानिए किसे मिली सपा जिला अध्यक्ष की कमान…

आइएएस वीक – सीएम योगी ने मुस्कराते हुये आइएएस अफसरों को दी, बड़ी नसीहत 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्यारा कार्यकर्ता इस आग को बुझाने के लिए अहम काम कर सकता है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि गुस्से की राजनीति से हम लड़ेंगे और उन्हें हराएंगे. नफरत को नफरत से प्यार से हराएंगे.राहुल ने कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की आवाज देश भर में गूंजेगी. हर कार्यकर्ता मेरा परिवार है और हम उनके लिए लड़ेंगे.

सत्तामद में भाजपा नेता, लोकतांत्रिक मर्यादाओं का तिरस्कार कर रहे- अखिलेश यादव

हाईकोर्ट ने दो जिलाधिकारियों को किया निलंबित, IAS लाबी मे मचा हड़कंप

कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर ताजपोशी के बाद राहुल गांधी ने पार्टी के विजन और अपनी बात रखी. पार्टी के लिए अपने विजन का संकेत देते हुए राहुलगांधी  ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को ग्रैंड ओल्ड एंड यंग पार्टी बनाएंगे. राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस मुक्त की बात करती है. लेकिन हम बीजेपी मुक्त भारत की बात नहीं करेंगे. वे हमारे लोग हैं, लेकिन हम उनसे सहमत नहीं है. राहुल ने कहा कि बीजेपी और उनके हर हमले पार्टी को उन्हें मजबूत करते हैं.

चुनावी विशेषज्ञ योगेन्द्र यादव ने, गुजरात चुनाव को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी

कारागार विभाग मे प्रमोशन, चार हुये डीआईजी, विन्ध्याचल सिंह यादव को मिला वाराणसी रेंज

देशभर से पार्टी कार्यकर्ता जश्न में शामिल होने के लिए 24 अकबर रोड पर इकट्ठे हुए. कार्यक्रम में प्रियंका गांधी , राहुल वाड्रा, मनमोहन सिंह समेत कई राज्यों से आए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी बड़ी संख्या मे मौजूद रहे. पार्टी ऑफिस के बाहर कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर और मिठाई बांटकर जश्न मना रहे हैं और ढोल-नंगाड़ों के साथ डांस कर रहे हैं.

राहुल गांधी का इंटरव्यू दिखाना, टीवी चैनलों को पड़ा भारी, दर्ज होगी FIR

पहली बार बहुजन साहित्य महोत्सव का आयोजन, दो सौ लेखक लेंगे भाग

अफसोस है कि खुद PM मोदी गलत अारोपों को प्रचारित कर रहे -मनमाेहन सिंह

कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप मे, राहुल गांधी ने बतायीं अपनी प्राथमिकतायें

गुजरात में दलितों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर, राहुल गांधी ने PM मोदी से पूछा ये सवाल ?