Breaking News

रॅाबिन सिंह ने दिल्ली को दिलाया ड्रा

robbin singh footballerभारतीय फारवर्ड रॅाबिन सिंह के इंजरी समय मंे लगाये गोल से दिल्ली डायनामोज ने इंडियन सुपर लीग के दूसरे संस्करण मंे मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ बेहद रोमांचक और कड़ा मुकाबला 1-1 से ड्रा करा दिया। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम मंे खेला गया यह मैच ड्रा समाप्त होने के बाद दिल्ली को एक अंक मिला जिससे वह 14 अंकांे के साथ अंकतालिका मंे दूसरे स्थान पर आ गयी है जबकि जीत से चूक गयी मुंबई की टीम 11 अंकांे के साथ चैथे स्थान पर है।
मुंबई और दिल्ली के खिलाडि़यांे ने इस मुकाबले मंे शानदार खेल दिखाया और बेहतरीन तरीके से अपने अपने गोलांे का बचाव किया। पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद फ्रांस के फारवर्ड फ्रेडरिक पिक्वोन ने शानदार खेल दिखाते हुये 70वंे मिनट मंे गोल कर मुंबई को 1-0 से आगे कर दिया। दिल्ली लगातार आक्रमण कर रही थी लेेकिन पिक्वोन ने टोनी डबलास को छकाते हुये बेहतरीन अंदाज मंे गोल दाग दिया।
इसके बाद दिल्ली के खिलाडि़यांे ने जरुर कुछ कोशिशंे कीं लेकिन टीम को सफलता नहीं मिली। अंतिम समय तक ऐसा लग रहा था कि दिल्ली अपने ही घर मंे मुकाबला हार जायेगी लेकिन इंजरी समय मंे 25 वर्षीय रोबिन ने गोल कर अपनी टीम को 1-1 से बराबरी दिलाकर मैच ड्रा समाप्त करा दिया।
90वंे मिनट मंे फ्लोरंेट मालौदा ने पास दिया जिसे लालछुआनमाविया क्लीयर नहीं कर सके। इसके बाद गंेद रॅाबिन के पास आयी और उन्हांेने मुंबई के गोलकीपर सुब्रत पाल को छकाते हुये दिल्ली के लिये बराबरी का गोल दाग दिया और टीम को अंकतालिका मंे दूसरे स्थान पर पहुंचाने मंे अहम भूमिका निभायी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com