Breaking News

लालू यादव की सजा पर फिर फैसला टला, अब इस दिन होगा ऐलान

रांची,चारा घोटाले से जुड़े एवं देवघर कोषागार से 89 लाख, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी के मुकदमे में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, आर के राणा, जगदीश शर्मा एवं तीन पूर्व आईएएस अधिकारियों समेत 16 दोषियों की सजा की अवधि पर अदालत ने फैसला कल तक के लिए स्थगित कर दिया है।

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू नेता उमर खालिद का कार्यक्रम अचानक किया रद्द, मचा हंगामा

 शिवपाल सिंह यादव का एक और बड़ा धमाका

 सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में आज दिन में ग्यारह बजे चारा घोटाले के इस मामले में दोषी करार दिये गये सभी 16 लोगों की सजा की अवधि पर बहस प्रारंभ होनी थी लेकिन अदालत ने कार्यवाही प्रारंभ होने के बाद इसके लिए दोपहर बाद दो बजे का समय तय किया। इसके चलते सुरक्षा कारणों के मद्देनजर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को होतवार स्थित बिरसा मुंडा जेल से दोपहर पौने दो बजे सीबीआई अदालत में पेश किया गया।

भीमा-कोरेगांव ब्राहमण- दलित हिंसा की चिंगारी, गुजरात पहुंची, भाजपा कार्यालय के सामने हुआ प्रदर्शन

पुणे मे हुये ब्राहमण- दलित संघर्ष घटना के विरोध में, भीम आर्मी का बड़ा एेलान….

 लालू के साथ इस मामले के सभी 16 अभिुक्तों को अदालत में पेश किया गया जहां सभी की सजा की अवधि पर उनके वकीलों ने बहस की। बहरहाल, अदालत के वर्णक्रमानुसार अभियुक्तों की सजा पर बहस सुनने के फैसले के चलते लालू की सजा की अवधि पर बहस प्रारंभ नहीं हो सकी। उन्हें अदालत ने पौने तीन बजे के लगभग वापस न्यायिक हिरासत मे जेल भेजने के निर्देश दे दिये। इस मामले में सजा की अवधि पर अदालत ने फैसला कल तक के लिए स्थगित कर दिया है।

 भाजपा सरकारें किसानों का शोषण और उत्पीड़न कर रहीं-समाजवादी पार्टी 

बहुजन समाज पार्टी ने अपना जिला अध्यक्ष बदला…

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते

शहीद तो कर दिया है, अब शव के साथ छेड़छाड़ न करें- कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी ने घोषित किया अपना राज्यसभा प्रत्याशी