Breaking News

वायरस से संक्रमित हुई इंग्लैंड टीम

रावलपिंडी,  तीन मैचों की टेस्ट शृंखला के लिये पाकिस्तान आयी इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स सहित करीब 14 सदस्य एक वायरस से संक्रमित हो गये हैं। बीबीसी ने बुधवार को एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी।

बीबीसी ने बताया कि वायरस की चपेट में आने वाले 14 लोगों में आधे खिलाड़ी हैं, जबकि कोचिंग स्टाफ के कुछ सदस्य भी इससे संक्रमित हुए हैं। डॉक्टर ने उन्हें होटल में आराम करने की सलाह दी है। इंग्लैंड की 16-सदस्यीय स्क्वाड में से सिर्फ पांच ने यहां बुधवार को वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होगा। लंकाशायर के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टन इस मैच में इंग्लैंड के लिये टेस्ट में पदार्पण करने वाले हैं, जबकि सलामी बल्लेबाज बेन डकेट छह साल बाद खेल के सबसे लंबे प्रारूप में वापसी कर रहे हैं।

बीबीसी ने बताया कि आज के अभ्यास में सिर्फ जो रूट, ज़ैक क्रॉली, हैरी ब्रूक, ओली पोप और कीटन जेनिंग्स ने हिस्सा लिया। साथ ही मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम भी उपस्थित थे। चोटग्रस्त मार्क वुड को छोड़कर सभी खिलाड़ी मंगलवार के अभ्यास सत्र में उपस्थित थे। रिपोर्ट में रिपोर्ट में बताया कि यह वायरस कोविड-19 नहीं है और खिलाड़ियों के 24 घंटे में स्वस्थ होने की आशा है। उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड ने स्टोक्स के बाद किसी खिलाड़ी को आधिकारिक रूप से उप-कप्तान नियुक्त नहीं किया है, हालांकि पोप ने पिछले हफ्ते इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अभ्यास मैच में स्टोक्स की अनुपस्थिति में टीम का नेतृत्व किया था।

इंग्लैंड टीम 17 वर्ष बाद पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने गयी है। वर्ष 2009 में श्रीलंका टीम की बस पर बंदूकधारियों के हमले के बाद सभी टीमों ने दक्षिण एशियाई देश का दौर करना बंद कर दिया था।

इससे पहले इंग्लैंड सितंबर-अक्टूबर में पाकिस्तान को यहां टी20 सीरीज में 04-03 से हरा चुकी है। टी20 सीरीज के दौरान कई खिलाड़ियों के बीमार होने के बाद इंग्लिश टीम अपने बावर्ची के साथ पाकिस्तान आयी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com