विदेश में राहुल करने लगते हैं भारत की आलोचना: पुष्कर धामी

अयोध्या, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते-करते देश की आलोचना करने लगते हैं।

फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के नामांकन जुलूस में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री धामी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कभी सीरियस नहीं होते। विदेश में मोदी की आलोचना करते-करते देश की आलोचना करने लगते हैं।

उन्होंने कहा कि अयोध्या पूरे विश्व का ऐतिहासिक धाम बन रहा है। एक कार्यकर्ता के रूप में और एक कारसेवक के रूप में लल्लू सिंह का बड़ा योगदान रहा है। इस बार का चुनाव भी बहुत ऐतिहासिक होगा। ऐतिहासिक मतों से लल्लू सिंह विजयी होंगे। देश के अंदर, दुनिया के अंदर फिर से राम युग आयेगा। यह अयोध्या की धरती है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में यह सौभाग्य सबको मिला है। फिर से राम युग में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। निश्चित रूप से यहां से ऐतिहासिक विजय होगी। क्योंकि ऐतिहासिक काम यहीं से हो रहा है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राम मंदिर दर्शन की अटकलें बराबर लगती रही हैं, जब उनको बुलाया गया तब वे आये नहीं, क्योंकि अब चुनाव चल रहा है, उन लोगों के लिये मंदिर जाना, पूजा करना, जनेऊ पहनकर दिखाना यह सामान्य घटना है। वैसे सनातन का विरोध करते हैं।

भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा हो या राम मंदिर का बनना हो, हर समय उन्होंने विरोध किया है। यह पूरे सनातन के लोग जानते हैं और सारे रामभक्त भी जानते हैं। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी लल्लू सिंह के नामांकन जुलूस में शामिल होने के पहले प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर एवं श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन किया।