विवाह समारोह मेें दस व्यक्ति से अधिक लोग बुलाने पर एफआईआर दर्ज

झाबुआ,  मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के ग्राम गडवाडा में विवाह समारोह में 10 से अधिक व्यक्ति को बुलाने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

जिला प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार काेरोना के संबंध में जारी सरकारी निर्देशों का उल्लंघन कर जिले के ग्राम गडवाडा में विवाह समारोह में 100 से अधिक व्यक्ति को बुलाने पर में पुलिस ने बादू डामोर पर 5 धाराओं मेें प्राथमिकी दर्ज कर आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं के तहत कार्यवाही की है। जिले में अभी विवाह समारोह में 10 लोगों के शामिल होने की ही अनुमति है।

आज यहाँ मिली कोरोना जांच रिपोर्ट के अनुसार जिले मेें 191 नये कोरोना पॉजीटिव मिलने के साथ कोरोना संक्रमितों का आंकडा 1,037 पर पहुंच गया है। जिले मेें 37 लोगों की मौत हुई है। जिले मेें आज 78 लेाग कोरोना को मात देकर अपने घर लौटें।

जिले मेें कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिये जिला प्रशासन भी लगातार प्रयास कर रहा है। जिला कलेक्टर सोमेष मिश्रा ने जिले के थांदला में 10 आईसीयू और 20 कोविड केयर सेंटर में बिस्तरों की व्यवस्था के लिये ग्राम अगराल के बालिका आश्रम मेें 100 बिस्तरों के कोविड सेंटर हेतु और जिले की प्रत्येक ग्राम पंचायतों में 5-5 कोविड केयर बिस्तरों की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश जारी कर दिये हैं, जिससे जिले के हर ग्राम पंचायत स्तर पर मरीजों को चिकित्सा सुविधा मुहैया हो सकेगी। जिले में टीकाकरण अभियान भी तेजी से जारी है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com