Breaking News

विशेष सफाई अभियान में किया कचरे का निस्तारण

download (2)नगरपालिका के दीपावली को लेकर चलाए जा रहे विशेष सफाई अभियान के तहत शनिवार को वार्ड 17 नई सब्जी मंडी के पास एकत्र कचरे का निस्तारण किया गया।

नगरपालिका के एसआई राजपाल सिंह, अतिक्रमण प्रभारी सतीश चंद हरियाणा, रामबिलास पासवान, अंकुश शर्मा ने यहां जेसीबी से कचरे का निस्तारण किया गया। सिंह ने बताया कि यहां कचरे की समस्या से लोग परेशान थे। ऐसे में पालिका ने जेसीबी से यहां जमा कचरे को हटा दिया। इसी प्रकार शहर के वार्ड 16 में धोलागढ़ माता मंदिर के समीप कचरे के निस्तारण के लिए सुबह मौके पर पहुंचे पार्षद बबलू पंडित ने चेयरमेन लक्ष्मी जायसवाल से वार्ता कर सफाई अभियान चलवाया।

सफाईव्यवस्था चरमराई

लालसोट  बिजलीपानी सफाई व्यवस्था के दुरस्तीकरण का वादा कर गांव के विकास के सपने लिए बैठा भाजपा का बोर्ड सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने में नाकाम रहा है।

हालत यह है कि जवाहर गंज सर्किल पर पानी निकास की नाली सफाई के अभाव में गंदगी से अटी पड़ी है। गंदगी जनित पानी लबालब होकर सड़कों पर फैल रहा है। शुक्रवार को खुली पड़ी नाली पानी के लबालब भरे होने से राहगीर को नजर नहीं आई और धोखे में पैर नाली में चले जाने से राहगीर का पैर टूट गया।

अशोक जमात ने बताया कि पानी निकास की नाली को दुरुस्त कराने की अनेक बार मांग की जा चुकी है, मगर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। गंदगी जनित वातवारण के कारण मच्छरों का प्रकोप बना हुअा है। सफाई नहीं होने से नाली गंदगी से अटी पड़ी है। उन्होंने पालिका प्रशासन से नाले की सफाई कराने लोहे के जाल लगवाने की मांग की है ताकि राहगीरों को दुर्घटना ग्रस्त होने से बचाया जा सके।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com