Breaking News

वेंकैया नायडू ने किया देहरादून में दूरदर्शन और आकाशवाणी केंद्र के नये भवन का उद्घाटन

देहरादून,  केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आकाशवाणी केंद्र का उद्घाटन और दूरदर्शन केंद्र के नए भवन के लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आकाशवाणी केंद्र से क्षेत्रीय भाषाओं को बढ़ावा दिया जाएगा।

हिन्दी को बढ़ावा देने वाली बीजेपी की सांसद की हिन्दी कितनी दुरुस्त

सीएम योगी ने नियुक्त किया अपना नया मुख्य सचिव

 नायडू ने कहा कि उत्तराखंड राज्य बनने के बाद से यहां आकाशवाणी केंद्र की मांग चली आ रही थी। जब रमेश पोखरियाल निशंक मुख्यमंत्री थेए तब इसके लिए भूमि का आवंटन हो गया थाए लेकिन किन्हीं कारणों से आकाशवाणी की शुरुआत नही हो सकी लेेकिन अब लोगो की ये मांग पूरी हो गयी है

एक बार फिर योगी सरकार ने किये आईएएस और पीसीएस अफसरों के तबादले..

सैफई मे, रामगोपाल यादव के जन्मदिन की भव्य तैयारी, अखिलेश यादव पहुंचे

क्षेत्रीय भाषा को आगे बढाने पर बल देते हुए श्री नायडू ने कहा कि इस आकाशवाणी केन्द्र से लोगों के लिए गढ़वालीए कुमाउनी व जौनसारी समेत तमाम क्षेत्रीय भाषाओं में कार्यकम प्रस्तुत किए जाएंगे। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावतए सांसद रमेश पोखरियाल निशंकए कैबिनेट मंत्री मदन कौशिकए सांसद राज्य लक्ष्मी शाह भी मौजूद थीं।

बीजेपी सरकार जांच फोबिया की शिकार-समाजवादी पार्टी

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……

दूनदर्शन केन्द्र के नए भवन के लोकार्पण और आकाशवाणी केन्द्र के उद्घाटन के बाद अधिकारियों के साथ बैठक में केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा कि केंद्र की योजनाओं में अमल पर उत्तराखंड की प्रगति संतोषजनक नहीं है। विकास कार्यों में अमल पर उत्तराखंड पीछे है। उन्होंने योजनाओं में तेजी लाने के अफसरों को निर्देश दिए।

मिले शिवपाल और योगी,हो सकता है बड़ा धमाका

आजम खान ने किया सवाल- कहां लिए जा रहे हो मुल्क को ?