Breaking News

वैज्ञानिक खोजों को समाज तक पहुंचाने में मीडिया की बहुत बड़ी भूमिका -मनोहर पर्रिकर

पणजी,गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज कहा कि मीडिया के लिए वैज्ञानिक सोच ज़रूरी है जिससे कि खबरों के माध्यम से समाज को अधिक से अधिक लाभ मिल सके। वह आज दोना पावला स्थित राष्ट्रीय समुद्र विज्ञान संस्थान में आयोजित “हिन्द महासागर : आर्थिक एवं भू रणनीतिक महत्व” विषय पर आयोजित एक कार्यशाला में बोल रहे थे।

 शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा की खोली पोल, गुजरात और हिमाचल के चुनाव को लेकर जानिये क्या कहा ?

 बिग बॉस के घर मे ये क्या हुआ ढिंचैक पूजा के साथ…?

 वैज्ञानिक एवं औद्योगिक अनुसंधान परिषद द्वारा आयोजित इस कार्यशाला में देशभर से 27 मीडियाकर्मी भाग ले रहे हैं। पर्रिकर ने कहा कि वैज्ञानिक खोजों को समाज तक पहुंचाने में मीडिया बहुत बड़ी भूमिका निभा सकता है। मीडियाकर्मियों के लिए वैज्ञानिक सोच बहुत ज़रूरी है जिससे कि समाज को अधिक से अधिक लाभ मिल सके।

निराश्रित गोवंश की सेवा के लिये, राधा कृष्ण ट्र्स्ट आया सामने

यूपी में कांग्रेस को झटका, ये पूर्व केंद्रीय मंत्री हुए बीजेपी में शामिल

 कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विज्ञान नवोन्मेष पर बहुत ध्यान दे रहे हैं और राष्ट्रीय समुद्र विज्ञान संस्थान अपने क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि मीडिया को विज्ञान के हर पहलू को जनता तक पहुंचाना चाहिए। कार्यशाला को वैज्ञानिक एवं औद्योगिक अनुसंधान परिषद के महानिदेशक गिरीश साहनी और राष्ट्रीय समुद्र विज्ञान संस्थान के निदेशक सुनील कुमार सिंह ने भी संबोधित किया।

कांग्रेस ने जारी की 9 मेयर उम्‍मीदवारों की ल‍िस्ट

 यूपी में बीजेपी ने जारी की मेयर प्रत्याशियों की पहली सूची, जानिए किसको मिला टिकट ?

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com