Breaking News

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मुद्दे पर किया अरविंद केजरीवाल का समर्थन

नयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस मुद्दे पर समर्थन किया है.

सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार को तंज कसना पड़ गया भारी, तेजस्वी यादव ने कुछ एेसे खींचा….

शत्रुघ्न सिन्हा  ने पद्मावत मुद्दे और उसके खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान कल गुरुग्राम में बच्चों के एक बस पर हुयी पथराव की घटना के बारे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान का पुरजोर समर्थन किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीटर करते हुए कहा मैं इस मामले में देश हित के संदर्भ में कही गयी  केजरीवाल की बात का पुरजोर समर्थन करता हूं।

पीएम मोदी की पकौड़ा राजनीति पर, तेजस्वी यादव का बड़ा हमला-पूछा ये सवाल ?

 उच्चतम न्यायालय से मिले स्पष्ट निर्देश के बाद भी अगर केन्द्र और राज्य सरकारें एक फिल्म को सुरक्षित तरीके से रिलीज नहीं करवा पा रहीं है तो फिर दावोस तो क्या टिंबकटू ही क्यों न हो विदेशी निवेश भारत में लाने की उम्मीद कैसे की जा सकती है।  केजरीवाल ने कहा है कि फिल्म को लेकर जिस तरह का विरोध और उपद्रव किया जा रहा है वह देश में निवेश और रोजगार के लिए घातक हो सकता है।

मायावती ने गणतंत्र दिवस पर दी बधाई, कहा-पहला मौका है जब देश मे इतनी उग्रता ….

 उन्होंने गुरुग्राम की घटना को भी देश के लिए बेहद शर्मनाक बताते हुए आज यहां सोशल मीडिया पर बस पर पथराव की घटना को मैंने देखा। इसे देखने के बाद मैं पूरी रात सो नहीं पाया । गणतंत्र दिवस से ठीक पहले देश की राजधानी से कुछ किलोमीटर की दूरी पर इस तरह की घटना हम सबके और पूरे देश के लिए शर्मनाक है। हमारा देश भगवान राम ,कृष्ण, बुद्ध और महावीर की धरती है। हमें ऐसी शिक्षा नहीं दी जाती कि मासूमों को निशाना बनाया जाये।

गणतंत्र दिवस की 69वीं वर्षगांठ पर, प्रदेश की जेलों में बंद ये कैदी होंगे रिहा, देखिये पूरी सूची…

 उन्हाेंने भारत को प्यार और मित्रता वाला राष्ट्र बताते हुए केजरीवाल ने कहा  आज यदि भगवान राम होते तो ऐसे लोगों को क्या सजा देते। मुझे लगता है कि जो सजा राम ने रावण को दी थी उससे भी कठोर सजा इन उपद्रवियों को मिलनी चाहिए। बस में बैठे बच्चे किसी धर्म या जाति के नहीं थे। शत्रुघ्न सिन्हा  ने कहा कि वह श्री केजरीवाल के इन विचारों से पूरा इत्तेफाक रखते हैं। जो कुछ हो रहा है उसे देश की छवि खराब हो रही है और कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी संभालने वालों पर भी सवाल उठ रहे हैं।

पूर्व विधायक सहित कई जिलों के कार्यकर्ता व सामाजिक नेता समाजवादी पार्टी में शामिल, देखिये सूची

 करणी सेना के हिसंक विरोध प्रदर्शनों के बीच आज पद्मावत पूरे देश में एक साथ रिलीज कर दी गयी। इस बीच उत्तर प्रदेश हरियाणा,राजस्थान और गुजरात में करणी सेना का विरोध प्रदर्शन जारी है। कई जगह वाहन फूंके गए और तोड़फोड की घटनाएं हुयी हैं। इसी क्रम में गुरुग्राम में कल प्रदर्शनकारियों ने सोहना रोड पर एक स्कूल बस पर पथराव किया। जिस समय यह घटना हुयी बस में बच्चे बैठे हुए थे। दहशत के बारे बच्चों का बुरा हाल हो गया था। कानून व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर गुरुग्राम में क्लबों और बार को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है अाैर रविवार तक के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दी गयी है।

पदमावत रिलीज़, चार राज्यों मे प्रदर्शन नही, सुप्रीम कोर्ट का आदेश जातीय संगठनों के आगे बेअसर

मोदी सरकार, करणी सेना के आगे सरेंडर कर चुकी, कहां है 56 इंच का सीना -असदुद्दीन ओवैसी

माफिया बीजेपी नेता के साथ जिम में कर रहे एक्सरसाइज, योगी सरकार आंख मूंदे- अखिलेश यादव