Breaking News

शरद पवार ने किया बड़ा ऐलान,इस के साथ मिल कर लड़ेंगे चुनाव

मुंबई,  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने गुरुवार को कहा कि महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी न केवल अपना कार्यकाल पूरा करेगी बल्कि आगामी चुनाव भी शिव सेना के साथ मिलकर लड़ेगी।

श्री पवार ने आज पार्टी के 22वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ फेसबुक पर जुड़कर उनसे बातचीत की। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में तीन दलों ने मिल कर इस सरकार का गठन किया है जो बहुत अच्छा काम कर रही है। कुछ लोग सरकार के भविष्य पर सवाल उठा रहे हैं जिनके कोई आधार नहीं है।

उन्होंने कहा कि शिव सेना और राकांपा के साथ मिल कर काम करने पर किसी को कोई शंका नहीं होनी चाहिए। भविष्य में विधानसभा और लोकसभा का चुनाव राकांपा और शिव सेना मिल कर लड़ेंगे।

श्री पवार ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण ही पार्टी आज इतना लंबा सफर पूरा करने के बाद अपना 22वां स्थापना दिवस मना रही है। उन्होंने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह स्वास्थ्य के क्षेत्र में अच्छा काम कर रहे हैं और महाराष्ट्र कोविड की समस्या से छुटकारा पा रहा है।
राकांपा अध्यक्ष ने शिव सेना के शिव भोजन थाली योजना की सराहना की। उन्होंने कहा कि वे लोग मराठा आरक्षण और अन्य पिछड़े वर्ग की
समस्याओं का निराकरण करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “ हमें स्थानीय स्व-सरकारी निकायों में मराठा आरक्षण, ओबीसी आरक्षण की समस्याओं को हल करना होगा। सत्ता को और अधिक हाथों में जाना चाहिए। सत्ता एक स्थान पर रहने से भ्रष्ट हो जाती है। यदि सत्ता भ्रष्ट नहीं होना चाहती है, तो उसे अधिक लोगों के पास जाना चाहिए, समाज के हर वर्ग को यह महसूस करना चाहिए कि हम सत्ता के हिस्सेदार हैं। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com