Breaking News

शहीद रमाशंकर यादव की बेटी की शादी मे शामिल हुये सीएम शिवराज सिंह चौहान

cm-shivraj-chauhanभोपाल,  सिमी आतंकियों के मुठभेड़ में मारे गए शहीद रमाशंकर यादव की इकलौती बेटी सोनिया यादव की शादी समारोह मे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सम्मिलित हुये।अपने पिता की इच्छा पूरी करने बेटी ने तय तारीख को ही शादी करने की हिम्मत जुटाई थी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हर संभव मदद का भरोसा दिलाया था और उसे पूरा भी किया।
शादी समारोह से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंतजाम देखने खुद लालघाटी स्थित विवाह स्थल लैंडमार्क मैरिज गार्डन पहुंचे। उनके साथ सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग भी थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 20 मिनट तक रुके।  विश्वास सारंग ने  भी 40 हजार का चेक दिया।
soniya-yadav-bhopal शहीद रमाशंकर यादव के छोटे बेटे प्रभु यादव का कहना है कि बहन की शादी की लंबे समय से तैयारी पापा कर रहे थे। अचानक हुए घटनाक्रम ने सबकुछ बदलकर रख दिया। पापा लंबे समय से सोनिया के खरीदारी कर रहे थे। बहन की शादी है और पापा नहीं है इसका हमेशा अफसोस रहेगा। सिमी आतंकियों के साथ मुठभेड़ में मारे गए पिता शहीद रमाशंकर यादव के जाने के बाद लग रहा था कि शादी की डेट आगे बढ़ाना पड़ेगी। लेकिन सोनिया की मां हीरामुनि देवी और आर्मी में हवलदार बेटे शंभूनाथ यादव ने पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए पिता द्वारा तय की गई डेट पर ही शादी करने फैसला लिया। अचानक नोटबंदी के कारण यादव परिवार को परेशानी का सामना करना पड़ा। कलेक्टर निशांत वरवड़े का कहना है कि इसकी जानकारी लगते ही उन्होने 30 लाख की रकम जो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देने की घोषणा की थी उसको ट्रांसफर करा दिया गया था। लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  जो साथ दिया वह अकल्पनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *