Breaking News

शादी के मौसम में लहंगे के साथ पहनें लंबे कुर्ते

bridal-attireशादी में सिंपल हैवी सूट नहीं पहनना चाहतीं तो इस बार ड्रेस के स्टाइल, डिजाइन और फैब्रिक के साथ प्रयोग करें। चूंकि इस बार स्कर्ट और क्रॉप टॉप चलन में है, लेकिन इस बार क्रॉप टॉप और स्कर्ट को फ्लोरल पैटर्न में रखें। सर्दी का मौसम है, इसलिए लहंगे के कलर्स में कुछ नयापन रख सकते हैं। जानिए इस बार लुक बदलने के लिए कुछ परफेक्ट ड्रेस स्टाइल्स के बारे में….

लॉन्ग सूट के साथ नेट बॉटम लॉन्ग सूट के साथ ही प्रयोग करना चाहती हैं तो नेक को थोड़ा अलग स्टाइल दें। चाहे तो फैब्रिक में ही वर्क कर सकते हैं। इसके बॉटम में प्लाजो या चूड़ीदार सलवार पहनने की बजाय नेट बॉटम दें। चाहे तो प्लाजो को नेट में बनाएं। चाहे तो सूट के बॉटम पर एक्स्टा नेट दी जा सकती है। इससे सूट को अच्छी शेप मिलेगी। इसके बॉटम को गोल आकार मिल सकेगा। डार्क शेड में लहंगा, हैवी बॉटम के साथ घर में या किसी करीबी की शादी है और बहुत हैवी लहंगा नहीं पहनना चाहतीं तो सबसे पहले कलर के साथ प्रयोग करें। लहंगे का फैब्रिक थोड़ा हैवी रखिए। लहंगे के बॉटम में एम्ब्रॉयडरी या फिर चैड़े ब्रोकेड बॉर्डर के साथ सजा सकते हैं। इसकी चुन्नी के साथ थोड़ा प्रयोग किया जा सकता है।

चुन्नी को हैवी लुक देने के लिए जगह-जगह पर थ्रेड वर्क किया जा सकता है। लाइट कलर पर फ्लोरल पैटर्न डार्क कलर ही  ब्याह-शादी में पहनें जाएं यह जरूरी नहीं है। इस बार कुछ अलग करें। चूंकि स्कर्ट और क्रॉप टॉप चलन में है तो शिफॉन जैसे पतले कपड़े में स्कर्ट-टॉप बनाएं और इस ड्रेस को फेस्टिव लुक देने के लिए छोटे-बड़े फूलों से सजा लें, जैसा कि फोटो में दिखाया है। इसमें ज्यादा से ज्यादा रंगों का इस्तेमाल बेहद खूबसूरत दिखेगा। पार्टी लुक भी मिलेगा। लॉन्ग, स्ट्रेट सूट के साथ हैवी फैब्रिक में लहंगा इस बार फेस्टिव लुक में डार्क ब्लू कलर बहुत सुंदर दिखेगा। स्ट्रेट लॉन्ग सूट के साथ प्लेन लहंगा पहनिए, जैसे फोटो में दिखाया है। प्लेन लहंगे का फैब्रिक थोड़ा मोटा रखें और लहंगे की लंबाई सलवार जितनी मत रखें। सूट को हैवी एम्ब्रॉयडरी दे रहे हैं तो चुन्नी को सिंपल ही रखिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *