Breaking News

शाहरुख खान ने किया मना, कहा नहीं देंगे वितरकों को हर्जाना

 

मुंबई, सलमान खान ने हाल ही में आई अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की बाक्स आफिस पर असफलता से प्रभावित वितरकों को नुकसान की रकम लौटा दी, लेकिन शाहरुख खान ऐसा कुछ नहीं करेंगे। शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मीट सेजल’ बाक्स आफिस पर सलमान खान की ट्यूब लाइटस से ज्यादा बड़ी फ्लाप साबित हुई।

‘ट्यूबलाइट’ का कारोबार 120 करोड़ के पास तक जा पंहुचा, जबकि पहले सप्ताह में शाहरुख की फिल्म का कारोबार 60 करोड़ से भी कम का रहा। जाहिर है कि शाहरुख खान की 120 करोड़ की बजट वाली फिल्म से जुड़े वितरकों को भयंकर घाटा हुआ, लेकिन शाहरुख खान की कंपनी की ओर से साफ कर दिया गया है कि वितरकों के नुकसान की भरपाई के लिए पैसे लौटाने की कोई योजना नहीं है। ‘

‘जब हैरी मीट सेजल’ का निर्माण करने वाली शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्ली से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पैसे तो नहीं लौटाए जाएंगे, लेकिन कंपनी की अगली फिल्म में इन वितरकों को एडजेस्ट कर लिया जाएगा। सूत्र बताते हैं कि ‘ट्यूबलाइट’ का बाक्स आफिस पर हाल देखकर शाहरुख ने वितरकों के पैसों में कमी कर दी थी।

पहले इस फिल्म के लिए वितरकों से 175 करोड़ की डील होनी थी, जिसे बाद में घटाकर 140 करोड़ तक कर दिया। दिलचस्प बात है कि शाहरुख खान की इस फिल्म के लिए वितरकों से पूरा पैसा रिलीज से पहले नहीं लिया गया, न ही उनसे प्राफिट में शेयर मांगा गया था। ये संभव है कि शाहरुख वितरकों से बकाया रकम न लें और इस तरह से उनको राहत दें।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com