शाहरुख खान ने बताई ‘जब हैरी मेट सेजल’ की रिलीज डेट …

मुंबई,  शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज होगी। इससे अक्षय कुमार की ‘टॉइलेट-एक प्रेम कथा’ से उनकी फिल्म का टकराव टल गया है। कई महीनों की अटकलों के बाद, फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का यह खुलासा  शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज द्वारा सोशल मीडिया पर किया गया।

दिलचस्प बात है कि फिल्म का शीर्षक इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ की यादों को ताजा कर देता है। इस रोमांटिक फिल्म की शूटिग प्राग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है। अनुष्का और शाहरुख तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘जब हैरी मेट सेजल’ 7 की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस सप्ताह के अंत में सोमवार को रक्षाबंधन का अवकाश है तो दूसरे सप्ताहांत में स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का सुनेहरा मौका है।

व्यापार विश्लेषक के मुताबिक, दो फिल्मों का टकराव टलने की वजह से शाहरुख की इस फिल्म को सबसे ज्यादा बेनिफिट होगा क्यूंकि इसकी रिलीज एक सप्ताह पहले करने से फिल्म को एक अधिक छुट्टी वाला सप्ताहांत मिलेगा। इस मौके पर रिलीज होने वाली दोनो फिल्में अपनी-अपनी कहानी के अनुसार दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करती हुई नजर आएंगी! सूत्र ने कहा, ‘जब हैरी मेट सेजल’ और ‘टॉइलेट-एक प्रेम कथा’ दोनों फिल्मों के अपने दर्शक हैं। इस वर्ष की शुरुआत में शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ का ‘काबिल’ से टकराव हो चुका है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com