Breaking News

शिक्षामित्रों के आंदोलन को अखिलेश यादव ने दी नई ऊर्जा, तो योगी के नहले पर मारा दहला

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शिक्षामित्रों के आंदोलन का समर्थन कर, जहां एक ओर योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों पर बड़ा प्रहार किया है। वहीं दूसरी ओर अपने परिवार के भरण-पोषण और अपने आत्मसम्मान को बचाने के लिए जूझ रहे शिक्षामित्रों को संबल प्रदान किया है।

बड़े राजनैतिक अर्थ हैं, अखिलेश यादव के ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली में शामिल होंने के

बीजेपी नेता मनोज तिवारी की पिटाई, मीडिया ने खबर दबाई, सोशल मीडिया पर हुई एेसे खिंचाई

लखनऊ मे सोमवार को प्रदेश भर से आए शिक्षा मित्रों ने अपना सत्याग्रह आंदोलन शुरू किया। अपने वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे शिक्षामित्रों के समर्थन मे अखिलेश यादव आ खड़े हुये। आंदोलन में हजारों की तादाद में आए शिक्षा मित्रों के दर्द का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ‘लखनऊ में लाखों शिक्षामित्र अपने परिवार के भरण-पोषण और अपने आत्मसम्मान को बचाने के लिए इकट्ठा हुए हैं, पिकनिक के लिए नहीं।’

बसपा ने सपा से गठबंधन के संकेत देकर, बीजेपी की उड़ायी नींद, पलट सकती है देश की राजनीति

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर, जिला मुख्यालयों पर होगा प्रदर्शन- अटेवा

अखिलेश यादव की यह खूबी है कि वह कुछ भी बकाया नही रखते, तुरंत और सटीक जवाब देतें हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट के माध्यम से जहां शिक्षा मित्रों के सत्याग्रह आंदोलन को ताकत प्रदान की है वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी के उस बयान का जवाब दिया, जिसे गोरखपुर में योगी ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में राहुल गांधी के दौरे पर दिया था। उस वक्त योगी ने अखिलेश को भी लपेटे में लेते हुए कहा था कि वह गोरखपुर को ‘लखनऊ के शहजादे’ या ‘दिल्ली के युवराज’ के लिए पिकनिक स्पॉट नहीं बनने देंगे। 

जल्द शुरू होगा भ्रष्टाचार विरोधी अभियान, अशोक यादव को मिली यूपी की जिम्मेदारी

लालू यादव ने नितीश कुमार पर फोड़ा, 15000 करोड़ के सृजन महाघोटाले का बम

लखनऊ में लाखों शिक्षामित्र अपने परिवार के भरण-पोषण और अपने आत्मसम्मान को बचाने के लिए इकट्ठा हुए हैं, Picnic के लिए नहीं!

सेना में आरक्षण देने के लिए, केन्द्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील

पहले तो बिहार का लिट्टी-चोखा फेमस था, लेकिन अब नीतीश का धोखा- लालू यादव

सरकार से समायोजन पर बात न बन पाने पर, लखनऊ में प्रदेशभर से करीब डेढ़ लाख शिक्षामित्र जमा हुए हैं। जबकि पुलिस ने जिलों की सीमा पर ही काफी शिक्षामित्रों को रोक दिया है। लेकिन यह निश्चित है कि शिक्षामित्रों के समर्थन मे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान के बाद उनमें अपनी रोजी रोटी के लिये संघर्ष करने के लिये नई ऊर्जा का संचार किया है।

 पांच माह में ही जनता का भाजपा के प्रति मोहभंग हो गया-समाजवादी पार्टी

योगी सरकार के फैसले ने ली दो युवाओं की जान, दुखी अखिलेश यादव ने की ये मांग….

शरद यादव की जन अदालत मे, उमड़ा जन सैलाब, बोले-जनता से बढ़कर कोई नही