Breaking News

शिवपाल यादव के ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ मे, अमर सिंह भी होंगे शामिल ?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी  के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव शीघ्र ही ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ गठित करने जा रहें हैं। ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ में अमर सिंह के शामिल होने की सम्भावना की काफी है. हालांकि, शिवपाल यादव ने राज्यसभा सदस्य अमर सिंह के मोर्चे मे शामिल होने की कोई आधिकारिक घोषणा नही की है और ना ही संभावना से इंकार ही किया है.

अखिलेश यादव के इस सवाल ने क्यों मचा दी, योगी सरकार मे हलचल ?

 राष्ट्रपति चुनाव को लेकर, शरद यादव ने किया, विपक्ष की रणनीति का खुलासा

 सपा में अखिलेश के वर्चस्व के बाद हाशिये पर पहुंचे शिवपाल ने अब एक नयी पहल के तहत समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन का ऐलान किया है. इसकी औपचारिक घोषणा 6 जुलाई को होने की सम्भावना है. शिवपाल यादव मोर्चे मे राज्यसभा सदस्य अमर सिंह को शामिल किये जाने को लेकर बहुत हड़बड़ी मे नही हैं.

सेना मे भ्रष्टाचार का बड़ा खुलासा, हवाला के जरिये दी जा रही थी रिश्वत

इसी महीने मे लीजिये, लखनऊ मे मेट्रो रेल मे सफर का आनंद

अमर सिंह के बारे में पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि अब बाद में सोचेंगे. जिसको भी इसमें लिया जाए, उसका सम्मान होना चाहिये. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह राज्यसभा सदस्य अमर सिंह की मई 2016 में सपा में वापसी के पक्षधर नहीं थे. उन्होने  बताया कि अमर सिंह जी से मैंने पहले भी सपा में आने को मना किया था. हम जान रहे थे कि उनको सम्मान नहीं मिलेगा. जहां सम्मान ना मिले, वहां जाना ही नहीं चाहिये.

जानिये, यूपी के जेलों की दुर्व्यवस्थाओं के आंकड़े

दो दलों ने की ईवीएम हैक करने की कोशिश, जानिये क्या रहा रिजल्ट ?

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और शिवपाल के करीबी माने जाने वाले अमर सिंह वर्ष 2010 में सपा से निष्कासन के बाद पिछले साल मई में पार्टी में वापस आये थे. माना जाता है कि मुलायम के निर्णय पर उन्हें एक बार फिर राज्यसभा भेजा गया था. हालांकि पार्टी में उनकी वापसी सपा महासचिव रामगोपाल यादव और आजम खां को नागवार गुजरी थी.एक जनवरी 2017 को आयोजित सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में पारित निर्णय के तहत पार्टी से एक बार फिर बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

दलित संगठन मुख्यमंत्री योगी को अशुद्धियां साफ करने के लिये देगा, 16 फीट लंबा साबुन

आठ माह पूर्व, जेएनयू के लापता छात्र नजीब के मामले में, सीबीआई ने दर्ज की प्राथमिकी

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com