Breaking News

संगकारा के टिप्स ने जीत में अहम भूमिका निभायी- एंजेलो मैथ्यूज

लंदन, श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि दिग्गज कुमार संगकारा के साथ प्रेरणादायी नेट सत्र की आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी में मौजूदा चैंपियन भारत के खिलाफ करो या मरो वाले मैच में मिली जीत में अहम भूमिका रही। पूर्व कप्तान संगकारा जो अभी र्से की तरफ से खेल रहे हैं, ने भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले देश के युवा खिलाड़ियों के साथ कुछ समय बिताया। मैथ्यूज ने संगकारा का युवा बल्लेबाज कुसाल मेंडिस को उपयोगी टिप्स देने के लिये आभार व्यक्त किया जिन्होंने कल 89 रन बनाये।

उन्होंने कहा, ‘‘हां, वह  मेंडिस  बल्लेबाजी टिप्स लेने के लिये कुमार संगकारा से मिला था। वह : संगकारा : बादशाह है और हम सभी उनसे सीखते हैं। हम सभी बल्लेबाज उनसे सलाह लेते हैं। ’’ मैथ्यूज ने कहा, ‘‘वह हमें कई अच्छी चीजें सिखाते हैं जैसे कि इस तरह की पिचों पर कैसे खेलना है। कल खिलाड़ी उनसे मिले थे और सलाह ली थी और उन्होंने मैदान पर उसे खुद पर अच्छी तरह से लागू किया।

श्रीलंका को पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी थी लेकिन भारत के खिलाफ उसने बड़ा लक्ष्य आसानी से हासिल कर दिया। चमारा कापुगेदारा के चोटिल होने के कारण टीम में लिये गये धनुष्का गुणतिलके ने 76 रन बनाये और मेंडिस के साथ दूसरे विकेट के लिये 159 रन जोड़े। मैथ्यूज ने कहा, ‘‘जब आप मैच में उतरते हो तो आपको पता होता है कि वह धनुष्का यहां तक कि 15 खिलाड़ियों में भी शामिल नहीं था और कल कापुगेदारा चोटिल हो गया। उसे एक बेहद मजबूत टीम के खिलाफ पारी का आगाज करना पड़ा और उसने शानदार बल्लेबाजी की। ’’ जारी

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com