Breaking News

संसद में झूठ बोले जेटली,लाएंगे विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव- कांग्रेस

 

नई दिल्ली, कांग्रेस सांसद गुरुवार को केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ विशेषाधिकारी हनन का नोटिस देंगे। गुजरात के 40 से ज्यादा कांग्रेस विधायकों के मेजबान बने शिवकुमार के ठिकानों पर छापे मारे जाने को मुद्दा बनाते हुए पार्टी की ओर सांसद जयराम रमेश ये नोटिस देंगे। दरअसल कांग्रेस गुजरात में राज्यसभा सीट जीतने के लिए भाजपा पर मशीनरी और एजेंसियों का इस्तेमाल करने आईटी अधिकारियों को भेजकर कांग्रेस विधायकों को डराने -धमकाने का आरोप लगा रही है।

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

 इस मसले पर कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ जाकर चुनाव आयोग को भी शिकायत की है। गौरतलब है कि गुजरात राज्यसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को कर्नाटक के ईगल्टन गोल्फ रिसॉर्ट्स में ठहराया था। जहां आईटी विभाग ने छापे मारे। कांग्रेस इस छापे को दबाव बनाने के मकसद से राजनीतिक बदले की भावना से की गई कार्रवाई बता रही है।

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

  कांग्रेस के इन आरोपों पर अरुण जेटली ने साफ किया कि रिजॉर्ट में रुके किसी विधायक से न तो पूछताछ हुई है और न ही उनके कमरों की तलाशी ली गई। जेटली ने सदन में कहा कि आयकर अधिकारी रिजॉर्ट से शिवकुमार को लाने गए थे, क्योंकि वह वहां पर दस्तावेज नष्ट करने की कोशिश कर रहे थे।

यूपी मे 27 एआरटीओ के हुये तबादले, देखें पूरी सूची

योगी सरकार ने, 3 आईपीएस और 44 एडिशनल एसपी बदले

 हालांकि रिजॉर्ट के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक जिसमें आयकर अधिकारी कांग्रेस नेताओं के कमरों में घुसते दिख रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस जेटली पर राज्यसभा को गुमराह करने के आरोप लगा रही है और सदन में यह मामला उठाने का मन बना चुकी है।

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com