Breaking News

सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

रायबरेली, उत्तर प्रदेश में रायबरेली के बछरांवा इलाके में रविवार सुबह डम्फर और बैलेरो गाड़ियों की आमने सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों से आज रविवार को मिली जानकारी के अनुसार आज भोर में करीब साढ़े चार बजे बछरांवा इलाके के महराजगंज और गुरुबख्शगंज रोड पर नन्दा खेड़ा गांव में एक डम्फर और बुलेरो गाड़ियों की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई जिससे तीन लोगों की मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया है।

बताया गया कि इस हादसे में बुलेरो चालक व सवार समेत अनुग्रह प्रताप, राजेन्द्र सिंह और गप्पू की मौत हो गयी। बोलेरो गाड़ी राजेन्द्र सिंह चला रहा था। गंभीर रूप से घायल होने वाले राजकुमार सिंह और सुरेश अग्रहरि है जिन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही सभी घायलों को सीएचसी ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। यह सभी लोग फतेहपुर के रहनेवाले थे और लखीमपुर खीरी से एक तिलक समारोह में शामिल होकर वापस फतेहपुर जा रहे थे तथा डम्फर बाँदा जिले का बताया गया है।

पुलिस के अनुसार डम्फर चालक बच कर भाग गया है। पुलिस ने इस मामले में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस का कहना है जल्द ही डम्फर चालक भी पकड़ा जाएगा।